गरीबो का सपना पूरा करेगी Hero की धांसू बाइक, सिर्फ 24 हजार में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन

गरीबो का सपना पूरा करेगी Hero की धांसू बाइक, सिर्फ 24 हजार में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन

गरीबो का सपना पूरा करेगी Hero की धांसू बाइक, सिर्फ 24 हजार में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन. Hero मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है स्प्लेंडर प्लस. ये बाइक एक मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनी है और बेहतर परफॉर्मेंस देती है। बजट सेगमेंट में कंपनी की ये बाइक लोगों की पसंद बनी हुई है।

Hero Splendor का दमदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है. ये इंजन 8.02Ps की पावर और 8.05Nm का टॉर्क देता है. इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स है और ये 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं.

Hero Splendor की किफायती दाम

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाहते हैं तो आपको 75,141 रुपये से 77,986 रुपये तक खर्च करने होंगे. हालांकि, इतने पैसे खर्च किए बिना भी आप ये बाइक अपनी बना सकते हैं. पुरानी गाड़ियों को बेचने वाली वेबसाइट पर ये बाइक काफी अच्छी कीमत पर मिल जाती है.

Hero Splendor केआकर्षक ऑफर्स

2022 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक Quikr वेबसाइट पर बेची जा रही है. ये बाइक अच्छी कंडीशन में है और इसे सिर्फ 9,000 किलोमीटर चलाया गया है. रोहिणी में उपलब्ध ये बाइक आपको 24,500 रुपये में मिल सकती है.

Quikr पर ही 2016 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस भी बिक रही है. ये बाइक 63,000 किलोमीटर चल चुकी है लेकिन इसकी अच्छी तरह से देखभाल की गई है. आप इसे 30,000 रुपये में खरीद सकते हैं.