Bajaj Platina को मुँह तोड़ जवाब देने आयी नई Hero Splendor, 80kmpl माइलेज के साथ मजबूत इंजन, देखे कीमत

maxresdefault 2024 03 21T181555.555

Hero Splendor Plus: Bajaj Platina को मुँह तोड़ जवाब देने आयी नई Hero Splendor, 80kmpl माइलेज के साथ मजबूत इंजन, देखे कीमत Hero मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी Splendor के लिए खूब जानी जाती है जिसे ग्राहक खूब प्यार देते है इसी को नजर में रखते हुए हीरो मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Splendor को फिर से नए लुक और एडवांस फीचर्स में अपडेट कर मार्केट में पेश कर दिया है अगर आप भी अधिक माइलेज देने वाली दमदार बाइक खरीदने की सोच रहे हो तो ये बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आईये जाने इसके दमदार इंजन और फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े : – ऑटो सैक्टर में धमाका मचाने आ गयी Nissan की ये लाजवाब कार, 20 kmpl माइलेज के साथ मजबूत इंजन, जाने कीमत

Hero Splendor Plus का धाकड़ इंजन

न्यू Hero Splendor Plus में मिलने वाले धाकड़ इंजन के बारे में बात की जाए तो आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस बाइक के इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और ये बाइक अपने दमदार इंजन के मदद से गांव की कच्ची सड़को में भी चलने में सक्षम है।

यह भी पढ़े : – WagonR को मार्केट से फाड़ी कर ने आयी नई Hyundai Creta, जाने बेमिसाल फीचर्स और मजबूत इंजन

न्यू Hero Splendor Plus के बेमिसाल फीचर्स

न्यू Hero Splendor Plus में मिलने वाले बेमिसाल फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस बाइक में काफी सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेगे जिसमे इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर कॉल और एसएमएस के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो सेगमेंट की किसी और बाइक में देखने को नहीं मिलता है और इसके अलावा इसमें ट्रिप मीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर और हेडलाइट यूनिट के तौर पर ऑफसेट एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स जैसे कई बेमिसाल फीचर्स देखने को मिल जाते है।

न्यू Hero Splendor Plus का शानदार माइलेज

न्यू Hero Splendor Plus में मिलने वाले माइलेज के बारे में बात की जाए तो ये बाइक अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 80.6 केएमपीएल माइलेज आराम से दे देती है जो की इस सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है।

Bajaj Platina को मुँह तोड़ जवाब देने आयी नई Hero Splendor, 80kmpl माइलेज के साथ मजबूत इंजन, देखे कीमत

न्यू Hero Splendor Plus की वाजिब कीमत

न्यू Hero Splendor Plus की वाजिब कीमत के बारे में बात की जाए तो स्पलेंडर प्लस के आई3एस स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 73,396 रुपये है और इसके बिना आई3एस वाले मॉडल की कीमत 72,076 रुपये है वह इस बाइक के टॉप वेरिएंट स्पलेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत 75,840 रुपये है। और बात की जाए इस बाइक के मुकाबले की तो इस बाइक का जोरदार मुकाबला बजाज प्लेटिना से होता है।