KTM का भरता बनाने मार्केट में आ रही है Yamaha की यह ने फ़ीचरस्टिक बाइक, इंजन में KTM से आगे

By Manu Verma

Published on:

KTM का भरता बना देगी Yamaha की ये धांसू बाइक, Monster लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ कीमत भी कम… Yamaha ने लांच कर दी मार्केट में एक और धांसू बाइक जिसके आगे R15 और KTM बाइक्स भी फ़ैल। इसमें और भी ज्यादा शानदार फीचर्स और नए वास्तविक ड्राइविंग उत्सर्जन (RDE) मानदंडों के अनुरूप इसके इंजन को बनाया गया है। यहाँ देखे इसकी खासियत के बारे में…..

maxresdefault 79 1

Yamaha MT-15 V2 में मिलता है धांसू इंजन ऑप्शन

Yamaha MT-15 के अपडेटेड मॉडल को मार्केट में लांच कर दिया है। जिसका नाम Yamaha MT-15 V2 रखा गया है। इसके इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155cc VVA लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 18hp की पावर और 14Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यामाहा माइलेज को लेकर दावा करती है कि ये एमटी 15 वी2 56.87kmpl का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Yamaha MT-15 V2 में मिलता है मॉन्स्टर लुक

Yamaha MT-15 V2 के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसमें आपको कई सारे बदलाव देखने को मिल रहे है। इसमें आपको और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक और गजब की LED हेडलाइट देखने को मिल रही है जिससे इसका लुक और भी ज्यादा आकर्षक लग रहा है। जिसमे फ्रंट सस्पेंशन फोर्क और रियर मोनोशॉक के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक भी मौजूद होंगे. इसे सिंगल वेरिएंट और मल्टीपल कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जा सकता है.

maxresdefault 78 1

ये भी पढ़े- अब विदेश छोड़ भारत में दी जायेंगी NCAP रेटिंग, भारत सरकार का बड़ा फ़ैसला, 1 अक्टूबर से भारत में होगी कार की सेफ़्टी रेटिंग की प्रक्रिया

Yamaha MT-15 V2 में है फीचर्स की भरमार

New Yamaha MT-15 2023 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। साथ में इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे फीचर्स के साथ बदला गया था. हालाँकि, बारी-बारी से नेविगेशन की पेशकश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता था. ऐसे ही स्मार्ट फीचर्स की इसमें भरमार मिलती है।

Yamaha MT-15 V2 की कीमत

New Yamaha MT-15 2023 की कीमत की बात करे तो इसको भारत में ₹1,68,400 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है। इस कीमत में आपको इसमें एलईडी इंडिकेटर्स मिलते हैं. इस सेगमेंट में कुछ अन्य मोटरसाइकिलों की तरह मोटरसाइकिल में अब फुल एलईडी लाइटिंग है.

Manu Verma