200 MP का कैमरा धारण किये 5G Smartphone की दुनिया में कदम रखेगा Vivo का ये 8100 mAh बैटरी पावर वाला स्मार्टफोन

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

200 MP का कैमरा धारण किये 5G Smartphone की दुनिया में कदम रखेगा Vivo का ये 8100 mAh बैटरी पावर वाला स्मार्टफोन

200 MP का कैमरा धारण किये 5G Smartphone की दुनिया में कदम रखेगा Vivo का ये 8100 mAh बैटरी पावर वाला स्मार्टफोन, स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए आजकल स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नई टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन बाजारों में लॉन्च कर रही हैं जहां मार्केट में सबसे बड़ी कंपनियों की लिस्ट में शामिल Vivo ने हाल ही में अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन Vivo X100 Pro 5G लॉन्च किया है।

जिसके कैमरे बाहर निकलकर हवा में उड़ते हुए फोटो कैप्चर करते हैं। यह स्मार्टफोन इसलिए भी खास है क्योंकि विवो कंपनी ने पहली बार इस टेक्नोलॉजी के साथ अपने पोर्टफोलियो के अनुसार कोई स्मार्टफोन निकाला है जिसमें 200 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा भी देखने को मिलेगा।

Vivo X100 Pro 5G की पॉवरफुल बैटरी और चार्जिंग सिस्टम

Vivo X100 Pro 5G स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ 8100mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज होने पर लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम होगा। किसी स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि यह काफी कम समय में चार्ज हो जाता है जहां आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी ने इसमें फास्ट चार्जर का ऑप्शन भी दिया है।

यह भी पढ़े:- युवाओ के दिलो पे राज करने आ गया Redmi का ये LOW बजट वाला धासु स्मार्टफ़ोन, जानिए इसके दमदार फीचर्स और शानदार लुक

Vivo X100 Pro 5G का शानदार कैमरा सेटअप

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में सबसे खास बात यह है कि इसमें कंपनी द्वारा ऊपर की तरफ ड्रोन कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें छोटे ड्रोन कैमरा बाहर निकल कर फोटो और वीडियो कैप्चर करेंगे। इसमें एक प्राइमरी कैमरा होगा जो 200 मेगापिक्सल के साथ आएगा। इसके अलावा 32MP मेगापिक्सल का Ultra-Wide कैमरा 16MP मेगापिक्सल का वाइट सेंसर और 5MP मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा लगाया गया है वही इसमे आपको 64MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े:- कैमरे में 200MP की क्वालिटी लिए 5G Smartphone की दुनिया में बवाल मचाएगा Honor का न्यू स्मार्टफोन, फीचर्स सबका बाप

Vivo X100 Pro 5G डिस्प्ले एंड स्टोरेज

इसमे आपको 6.9 इंच का Super AMOLED Full Touch Screen Display देखने को मिल जाएगा, और यह डिस्प्ले आपको Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन के साथ देखने को मिलेगा। स्टोरेज की बात की जाए तो यह बाजारों में 8GB रैम और 12gb रैम वाले ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा जिसमें 128GB रोम और 256gb वाले रोम वैरीअंट के ऑप्शन मिल सकते हैं।

दिगम्बर बर्डे