बिग बॉस OTT 2 में आयी Urfi Jawed सूट-सलवार में देखना चाहते है Elvish Yadav, Urfi बोली आप तो मेरी जान है

By Manu Verma

Published on:

फैशन क्वीन उर्फी जावेद (Urf Javed) अपने अतरंगी अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं। उर्फी अपने आउटफिट्स के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में पहुंचीं, जहां से उनके कुछ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में उर्फी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी स्क्रू से बना ब्लैक कलर का आउटफिट पहनें नजर आ रही हैं। उर्फी बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात करती हैं और पूजा भट्ट को बताती हैं कि उन्होंने अपनी इस ड्रेस का नाम ‘स्क्रू यू अप’ रखा है।

urfi javed elvish yadav 7 8 2023 1280 720 1


उर्फी जावेद को सूट पहनाना चाहते हैं एल्विश यादव (Elvish Yadav)


‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में उर्फी जावेद (Urfi Javed) एल्विश यादव की जमकर तारीफ करती नजर आईं। इस दौरान उर्फी ने जब एल्विश से पूछा कि आप बताओ मुझे क्या आउटफिट पहनाना चाहते हो? तो इस पर एल्विश कहते हैं, ‘सूट- सलवार’ एल्विश की बात सुनकर पूजा भट्ट कहती हैं कि मुझे पता था कि वह यही कहने वाला है। तो वहीं उर्फी जावेद एल्विश से पूछती हैं कि ऐसा क्यों? तो इस पर राव साहब कहते हैं, “ऐसे ही, वो भी अच्छा लगेगा आप पर। मैंने तो केवल अपनी राय रखी है।

102407843

वहीं जब उर्फी ने पूछा कि आप कौन-से कलर के सूट में मुझे देखना चाहते हैं तो इस पर एल्विश कहते हैं, “ग्रीन कलर के सूट सलवार में।” वीडियो में उर्फी जावेद यह भी बताती हैं कि मैं फिनाले में ग्रीन कलर का सूट और सलवार पहनूंगी। उर्फी यह भी कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं सूट नहीं पहनती हूं, लेकिन मुझे अपने स्किन में कंफर्टेबल रहना बहुत अच्छा लगता है।

उर्फी जावेद ने अभिषेक और जिया के लव एंगल को बताया फे


केवल इतना ही नहीं बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंचते ही उर्फी जावेद ने आग लगा दी। उन्होंने जिया शंकर को कहा कि अभिषेक के साथ उनका लव एंगल फेक लगता है। उन्होंने कहा, “अविनाश और जेड आपके बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन आपने उनकी तरफ अपनी दोस्ती निभाई नहीं, मुझे ऐसा लगा। मुझे लगा कि जब आपको पता चला कि अभिषेक और आपका रिश्ता बाहर थोड़ा ट्रेंड कर रहा है तो आपका झुकाव अभिषेक की तरफ हो गया।”

Manu Verma