Creta के रास्ते का काटा बनेगी Tata Altroz का किलर लुक, 26kmpl के शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

By Shweta Gawande

Published on:

Follow Us
Creta के रास्ते का काटा बनेगी Tata Altroz का किलर लुक, 26kmpl के शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Tata Motors ने देश भर में अपना नाम आज से नहीं बल्कि बहुत साल पहले से ही कमा रही है वही टाटा कंपनी की सभी गाड़ी 5 सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है और लोग सबसे ज्यादा इस गाड़ी पर भरोसा भी करती है अब टाटा ने एक बार फिर से अपने नए Tata Altroz SUV। को लॉन्च करके फिर से मारुति कंपनी से लेकर हुंडई के करता तक को धूल चटाने के लिए आ रही है तो आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े – Oneplus की हेकड़ी निकालने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स के साथ मिलती है लाजवाब कैमरा क्वालिटी, जाने कीमत

Tata Altroz के दनदनाते फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Tata Altroz कर में कंपनी ने नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको बताते चले की इस सेगमेंट की गाड़ी में मिलने वाले फीचर से बढ़कर कंपनी ने अधिक फीचर देने की कोशिश की है। इस कार में आपको फ्रंट व रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लैदर सीटें, लैदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट व रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील्स, और पावर एंटीना जैसे कई लक्ज़री फीचर्स दिए जाते हैं।

Tata Altroz का शक्तिशाली इंजन

आपकी जानकारी के लिए बतादे की Tata Altroz परफेक्ट और स्मूथ रीडिंग के लिए बेहद शानदार गाड़ी होने वाली है इसके साथ ही आपको बता दें कि टाटा कंपनी ने अपने अल्ट्रोज में तीन इंजन ऑप्शन भी देखने को मिल जाते है , जिसमें पहले नंबर पर है 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरे नंबर पर 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरे नंबर पर 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 बीएचपी की पॉवर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

यह भी पढ़े – Vivo की अकड़ शांत कर देंगा Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Tata Altroz का शानदार माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Tata Altroz ​​में आपको पेट्रोल इंजन में 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दिया जाता है, जबकि CNG इंजन में आपको 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Tata Altroz का एडवांस सेफ्टी सिस्टम

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Tata Altroz ​​में आपको 2 एयरबैग (ड्राइवर और पैसेंजर), चाइल्ड लॉक, चाइल्ड सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स जायेंगे।

Tata Altroz की कीमत

Tata Altroz को कीमत के बारे में जानकारी दे तो इस कार को 6.60 लाख रुपये से 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक के प्राइस के साथ मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत लगभग 7.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहंच जाती है।