Oppo का गुमान तोड़ देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, लुक देख लड़कियां होगी बावली, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी देंगा सलामी

By Jitendra

Published on:

Oppo का गुमान तोड़ देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, लुक देख लड़कियां होगी बावली, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी देंगा सलामी

Vivo Y36 Smartphone New Smartphone 2023 : Oppo का गुमान तोड़ देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, लुक देख लड़कियां होगी बावली, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR भी देंगा सलामी। Vivo ने अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपनी नई सीरीज को आगे बढ़ाते हुए वीवो वाई-36 को भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है। कंपनी ने बताया है कि 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे, 5000 एमएएच की बैटरी के साथ इसमें बहुत कुछ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े :- Innova के चारो खाने चित्त कर देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26 के अच्छे माइलेज के साथ दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

image 52

Vivo Y36 Smartphone का बेहतरीन डिस्प्ले

Vivo Y36 Smartphone में दिए जाने वाले डिस्प्ले के बारे में बताया जाये तो आपको Vivo Y36 एक शानदार स्मार्टफोन है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिल जायेंगा।

यह भी पढ़े :- iPhone की भिंगरी बना देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, रापचिक कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी देख खरीदने को ललचायेंगा का दिल

Vivo Y36 New Smartphone में मिलेंगा शानदार प्रोसेसर

Vivo Y36 Smartphone मोबाइल में ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिलेगा। इसके साथ ही वीवो मोबाइल में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए आपको Android 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 आपको एक सुंदर और स्मूद यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

image 53

Vivo Y36 New Smartphone के इंटरनल स्टोरेज की जानकारी

Vivo Y36 Smartphone में इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाये तो आपको 8 जीबी रैम के ऑप्शन देखने को मिलेगा। रैम को 8 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। वीवो मोबाइल में 128 जीबी तक स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo Y36 Smartphone की लाजवाब कैमरा क्वालिटी बना देंगी दीवाना

Vivo Y36 Smartphone में कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Vivo Y36 मोबाइल में डुअल रियर कैमरा यूनिट देखने को मिलेंगी। जिसमें एक 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा एक 2-मेगापिक्सेल का बोके शूटर भी है। आपको इसके द्वारा अद्वितीय फोटोग्राफी अनुभव मिलेगा। सेल्फी के लिए मोबाइल में 16-Megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

image 51

यह भी पढ़े :- 30KM माइलेज के साथ Maruti की इस कार की बढ़ी डिमांड, अमेजिंग फीचर्स और दमदार इंजन से Tata, Hyundai का होगा पत्ता कट, देखे…

Vivo Y36 Smartphone की तगड़ी बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी

Vivo Y36 Smartphone में मिलने वाली बैटरी की अगर बात की जाये तो आपको पावर के लिए शानदार बैटरी देखने को मिलेंगी। Vivo Y36 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह वीवो की स्वामित्व वाली फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है, जिसकी मदद से आप सिर्फ 15 मिनट में अपनी बैटरी को शून्य से 30% तक चार्ज कर सकते हैं।

Vivo Y36 New Smartphone में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Vivo Y36 Smartphone में फीचर्स की बात करे तो Vivo Y36 स्मार्टफोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग मिलती है। वीवो वाई 36 में कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)