Creta की मुस्किले बढ़ा रहा Nissan का यह तगड़ा कार, लुक के साथ फ़ीचर्स में भी अवल

By Manu Verma

Published on:

Creta की मुश्किल बढ़ायेगी Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, चार्मिंग लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और ब्रांडेड फीचर्स मार्केट में आजकल प्रीमियम डिजाइन सेगमेंट और आकर्षक इंटीरियर के बीच बहुत सारी कार्य निर्माता कंपनियां अपनी कारों को लॉन्च करते हुए ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है जहां अब मशहूर का निर्माता कंपनी Nissan ने वर्ष 2023 में अपना ग्राहकों के लिए नए सेगमेंट और आधुनिक डिजाइन के साथ अपनी नई कार Nissan X-Trail को लांच कर दिया है जिसमें कंपनी द्वारा काफी आधुनिक फीचर्स और धमाकेदार डिजाइन का उपयोग किया गया है। हाल फिलहाल में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक Nissan X-Trail Car मैं आपको काफी आधुनिक फीचर्स और कमाल का इंटीरियर देखने के लिए मिल जाता है।

nissan x trail left front three quarter10

New Nissan X-Trail के ब्रांडेड फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स के साथ आपको Nissan X-Trail मे 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो दोनो पर काम करेगा। Nissan X-Trail मैं बेहतर फीलिंग देने के लिए आपको इसके अलावा ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, Wireless Phone Charger, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर , LED लैंप आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स मिलेंगे

यह भी पढ़े- अब विदेश छोड़ भारत में दी जायेंगी NCAP रेटिंग, भारत सरकार का बड़ा फ़ैसला, 1 अक्टूबर से भारत में होगी कार की सेफ़्टी रेटिंग की प्रक्रिया

New Nissan X-Trail का पॉवरफुल इंजन

एसयूवी सेगमेंट में आने वाली Nissan X-Trail मे 1.5L टर्बोचार्ज्ड पॉवरफूल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो एक Mild Hybrid और Strong Hybrid के ऑप्शन के साथ मिलेगा। Nissan X-Trail का इंजन आपको 204PS की पावर और 300 NM टार्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला. टॉप स्पीड के मामले में यह गाड़ी आपको करीब 170kmph की टॉप स्पीड देने में सक्षम रहने वाली है। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह कर 1 लीटर फ्यूल में लगभग 19 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है।

4k grey nissan gtr 2020 pk 1280x720 1

New Nissan X-Trail की कीमत

Nissan X-Trail आकर्षक डिजाइन सेगमेंट और लग्जरी इंटीरियर के साथ मार्केट में जल्द ही लांच होने वाली है जहां हाल फिलहाल में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक Nissan X-Trail को संभावित तौर पर कंपनी द्वारा लगभग 35 लख रुपए के बजट में लॉन्च किया जा सकता है जो इसे Toyota Fortuner की तुलना में काफी योग्य विकल्प के तौर पर सामने लाता है।

Manu Verma