लांच से पहले लीक हुए Pixel 8A के स्पेसिफिकेशन, एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

लांच से पहले लीक हुए Pixel 8A के स्पेसिफिकेशन, एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

लांच से पहले लीक हुए Pixel 8A के स्पेसिफिकेशन, एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Google Pixel 8A New: अगर आप गूगल पिक्सल के दीवाने हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. आने वाले गूगल पिक्सल मॉडल में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. दरअसल, इस स्मार्टफोन के फीचर्स लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं. जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि गूगल पिक्सल 8a में यूजर्स को खास स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं गूगल पिक्सल 8a में क्या फीचर्स होंगे:

गूगल पिक्सल 8a के फीचर्स

लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर गूगल पिक्सल 8a के फीचर्स की बात करें तो, इस फोन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. आपको बता दें कि पिक्सल 6a और 7a में यूजर्स को हाई रिफ्रेश रेट की कमी खली थी. यहां तक कि गूगल पिक्सल 7a में भी कंपनी ने सिर्फ 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन दी थी. आजकल ज्यादातर कंपनियां बजट रेंज के स्मार्टफोन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन देती हैं.

अब ऐसे में इस बार गूगल भी इस समस्या को दूर करने की तैयारी में है. जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि गूगल अपने आने वाले या नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8a में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन देगी. आपको बता दें कि इस फोन की स्क्रीन OLED के साथ आएगी और इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 होगा. इसके अलावा गूगल पिक्सल 8a की स्क्रीन में डिस्प्लेपोर्ट आउटपुट सपोर्ट भी मिलेगा.

Also Read – Oneplus की गर्मी निकाल देगा Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन, मॉडर्न फीचर्स के साथ मिलेगा रापचिक लुक, देखे कीमत

Google Pixel 8A Camera Setup

यही नहीं, इस फोन का कैमरा सेटअप भी काफी धांसू होने वाला है. आपको बता दें कि कंपनी इस फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरों का सेटअप देने की तैयारी कर रही है. दरअसल, इस सेटअप का पहला कैमरा 64MP Sony IMX787 सेंसर के साथ आ सकता है. वहीं दूसरा कैमरा 13MP Sony IMX712 अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ लॉन्च किया जाएगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल पिक्सल में 13MP Sony IMX712 सेंसर होगा. यही नहीं, गूगल इस पिक्सल फोन में प्रोसेसर के लिए अपने गूगल टेन्सर G3 चिपसेट का इस्तेमाल करती है, जिसे माली-G715 GPU के साथ ग्राफिक्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.