Oneplus की गर्मी निकाल देगा Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन, मॉडर्न फीचर्स के साथ मिलेगा रापचिक लुक, देखे कीमत

Oneplus की गर्मी निकाल देगा Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन, मॉडर्न फीचर्स के साथ मिलेगा रापचिक लुक, देखे कीमत

Oneplus की गर्मी निकाल देगा Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन, मॉडर्न फीचर्स के साथ मिलेगा रापचिक लुक, देखे कीमत। Motorola ने कल ही भारत में 3 अप्रैल को एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही है, जिसके मंच पर बाजार में एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च की जाएगी. कंपनी ने मोबाइल के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन चर्चा है कि इस दिन ‘एज सीरीज’ लॉन्च की जाएगी और मोटोरोला एज 50 प्रो, एज 50 या एज 50 फ्यूजन को लॉन्च किया जाएगा। आज इंटरनेट पर इनमें से एक, Motorola Edge 50 Fusion की स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गई हैं, जिन्हें आप आगे पढ़ सकते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion की कीमत (लीक)

Motorola Edge 50 Fusion से जुड़ा यह लीक टिपस्टर इवान ब्लास के हवाले से सामने आया है। ट्विटर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन मिड-बजट सेगमेंट में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत लगभग 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है। लीक के अनुसार, यह फोन पीकॉक पिंक, बैलाड ब्लू (वेगन लेदर) और टाइडल रंगों में लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion स्पेसिफिकेशन्स (लीक)

  • 6.7 इंच की POLED डिस्प्ले
  • स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर
  • 8GB रैम + 256GB स्टोरेज
  • 32MP फ्रंट कैमरा
  • 50MP बैक कैमरा
  • 5,000mAh बैटरी
  • 68W फास्ट चार्जिंग

डिस्प्ले

लीक से पता चला है कि Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी। यह एक पंच-होल स्टाइल स्क्रीन होगी जिसे POLED पैनल पर पेश किया जा सकता है।

प्रोसेसर

लीक के अनुसार, Edge 50 Fusion को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस बाजार में उतारा जा सकता है। इस फोन में एंड्रॉयड 14 पर आधारित MyUX देखने को मिल सकता है।

रैम और स्टोरेज

आने वाले Motorola फोन के बारे में कहा गया है कि इसे 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम को सपोर्ट करेगा।

सेल्फी कैमरा

Motorola Edge 50 Fusion में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है जो सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के साथ-साथ शानदार रील्स बनाने के लिए भी उपयोगी होगा।

बैक कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर से लैस डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

बैटरी

पावर बैकअप के लिए Motorola Edge 50 Fusion में 5,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए स्मार्टफोन में 68W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी देखने को मिल सकती है।