एक्टर Fahadh Faasil ने ख़रीदा 2 करोड़ की Land Rover Defender कार, यह कार लग्ज़ूरी के साथ साथ फ़ीचर्स में आगे

By Manu Verma

Published on:

एक्टर फहाद फासिल मलयालम फिल्मों के साथ-साथ अन्य भाषाओं की फिल्मों में शानदार एक्टिंग की वजह से जानें जाते है। इसके साथ ही फहाद को लग्जरी कारों का भी शौक है और उनके कलेक्शन में दुनिया भर की एक से बढ़कर एक कारें मौजूद है। फहाद फासिल व उनकी पत्नी, नाजरिया नाजिन, ने हाल ही में शादी की सालगिरह मनाई है और इस अवसर पर इस पॉवर कपल ने अपने लिए नई लैंड रोवर डिफेंडर 90 खरीदी है। उनके इस दमदार एसयूवी की तस्वीरें भी सामने आ गयी है।

land rover denfender

Fahadh Faasil New Car


वर्तमान जनरेशन लैंड रोवर डिफेंडर को देश और दुनिया भर में शानदार डिमांड मिल रही है। भारत में कई सेलेब्रिटीज व बिजनेसमैन इस शानदार एसयूवी को खरीद चुके है, लेकिन अधिकतर लोग इसके लॉन्ग व्हील बेस वैरिएंट 110 का चुनाव करते हैं। Volvo C40 Recharge Review In HINDI | Desirable Electric Swedish Rouge | Promote Ghosh हालांकि, फहाद फासिल ने इसके शार्ट व्हील बेस वैरिएंट खरीदा है, यह तीन दरवाजें वाली एसयूवी है।यह केरल की पहली डिफेंडर 90 है। एसयूवी के दीवानों के बीच डिफेंडर खूब लोकप्रिय है। इसके आकर्षक लुक व ऑफ रोड क्षमता की वजह से इसे खूब पसंद किया जाता है।

Fahadh Faasil New Car


लैंड रोवर डिफेंडर के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फूली डिजिटल 12.3-इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हेड्स अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, कनेक्टेड कार तकनीक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- अब विदेश छोड़ भारत में दी जायेंगी NCAP रेटिंग, भारत सरकार का बड़ा फ़ैसला, 1 अक्टूबर से भारत में होगी कार की सेफ़्टी रेटिंग की प्रक्रिया

Fahad Defender

इसके साथ ही डिफेंडर में मेरीडियन का स्पीकर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंसन, 360 डिग्री कैमरा, हीटेड फ्रंट सीट्स, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर, लेदर अपहोल्स्ट्री, रबर फ्लोरिंग आदि दिया गया है। डिफेंडर 90 बहुत ही कम सड़कों पर देखनें को मिलता है और 5।0 लीटर वी8 इंजन के साथ तो बहुत ही कम दिखता है। लैंड रोवर डिफेंडर 2.0 लीटर व 3.0 लीटर पेट्रोल इंजन, तथा 3.0 लीटर डीजल इंजन के विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

Manu Verma