Friday, October 18, 2024
HomeDesi JugaadDesi jugaad: भाभी ने कपड़े धोने के लिए लगाया साइकिल का गजब...

Desi jugaad: भाभी ने कपड़े धोने के लिए लगाया साइकिल का गजब देसी जुगाड़, देखे वायरल वीडियो

Desi jugaad: भाभी ने कपडे धोने के लिए लगाया साइकिल का गजब देसी जुगाड़, देखे वायरल वीडियो, सोशल मीडिया पर आये दिन कई वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे अधिकतर वीडियो जुगाड़ के होते है इसी होड़ में एक और भाभी का कपडे धोने का जुगाड़ सामने आया है जिसे देख आप भी दंग रह जाओगे, आईये जाने इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

यह भी पढ़े : – Swift की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की ये स्पोर्टी लुक कार, देखे टॉप क्लास फीचर्स और दमदार इंजन

भाभी का कपडे धोने का जुगाड़ देख दीवाने हुए लोग

दरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे भाभी मजे से साइकिल के जुगाड़ से कपडे धूल रही है इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है।

यह भी पढ़े : – Royal Enfield का दाना पानी बंद करने आयी Jawa की यह धाकड़ लुक बाइक, मजबूत इंजन के साथ देखे कीमत

आखिर कैसे किया या अनोखा जुगाड़

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की 12 सेकंड के क्लिप वाली फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे एक औरत बड़े ही आराम से टब में रखे कपड़े को धोने का काम कर रही है इस जुगाड़ को करने की लिए भाभी ने बच्चे की छोटी साइकिल को प्लास्टिक के टब में लिटा दिया। फिर पैंडल को हाथों की मदद से घूमाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पानी में डूबा कर रखे कपड़े में सर्फ डालकर धोने का सिलसिला चालू हो गया।

यहाँ देखे वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @BhartRajesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगो देखा और पसंद किया हुआ है और कई लोगो ने इस पर कमेंट्स भी किये हुए है जिसमे एक शख्स ने लिखा कि ये देशी जुगाड़ देश से बाहर नहीं जाना चाहिए। अन्य यूजर ने इंग्लिश में लिखा कि India is not for beginners अब आप भी बताये ये जुगाड़ कैसा लगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular