Saturday, October 5, 2024
HomeAutomobileErtiga की गर्मी निकालने आयी नई Toyota Rumion, पॉवरफुल इंजन के साथ...

Ertiga की गर्मी निकालने आयी नई Toyota Rumion, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहे शक्तिशाली फीचर्स

Ertiga की गर्मी निकालने आयी नई Toyota Rumion, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहे शक्तिशाली फीचर्स, आज कल सेवन सीटर कार की मांग मार्केट में काफी ज्यादा बढ़ गयी है इसी को नजर में रखते हुए टोयोटा मोटर्स ने अपनी सस्ती सेवन सीटर कार मार्केट में पेश कर दी है, आईये जाने इस कार के इंजन और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े : – मटकती आँखों वाले लुक में आया Nothing का स्टैंडर्ड कैमरा फ़ोन, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ कीमत

New Toyota Rumion में दिए जा रहे प्रीमियम फीचर्स

New Toyota Rumion में दिए जाने वाले प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो आपको इस कार में फीचर्स के तौर पर एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक एसी, इंजन पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स और प्रोजेक्टर हेडलैंप्स जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है जो की इस कार को और भी ज्यादा खास बनाते है।

यह भी पढ़े : – मार्केट में गेड़ी मारने आया Infinix का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा

New Toyota Rumion में दिया जा रहा पॉवरफुल इंजन

New Toyota Rumion में दिए जाने वाले पॉवरफुल इंजन की बात करे तो आपको इस कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (103 पीएस/137 एनएम) दिया गया है जो की कच्ची सड़को पर आराम से चलने में सक्षम है।

New Toyota Rumion की सस्ती कीमत

New Toyota Rumion की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाये तो ये कार की कीमत 10.29 लाख रुपये से शुरू होती है और 13.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है और वही इस कार का मुकाबला मारुती अर्टिगा से है।

RELATED ARTICLES

Most Popular