युवा का उत्साह होने जा रहा है एक जगह इक्क्ठा, जानिए इस आर्टिकल के द्वारा

By Sakshi

Published on:

Happy New Year 2024:युवा का उत्साह होने जा रहा है एक जगह इक्क्ठा, जानिए इस आर्टिकल के द्वारा , नए साल का जश्न भोपाल में जोश खरोश से मनाया जाएगा. साल 2024 का वेलकम करने के लिए झीलों की नगरी राजधानी भोपाल पूरी तरह तैयार है. राजधानी भोपाल सहित आसपास के छह स्पॉट नए साल का जश्न दोगुना करेंगे. भोपाल का बड़ा तालाब एशिया की सबसे बड़ी झील के तौर पर पहचाना जाता है. बाहर से भोपाल आने वाले सैलानी बड़ा तालाब को जरूर निहारने आते हैं. सुबह छह बजे से लेकर रात दस बजे तक पर्यटकों के आने जाने का सिलसिला लगा रहता है. झीलों की नगरी में लेकव्यू पाइंट भी लोगों के आकर्षण का केंद्र है।

ये भी पढ़े : Investment Tips: स्मॉल कैप म्यूचुअल फंड्स में इन्वेस्टमेंट करने पर मिलेगा तगड़ा रिटर्न, एक साल में इसने दिया 38% से ज्यादा का रिटर्न

भोपाल शहर से

वही इस छोटे से शहर में भोपाल के पास में बसा हुआ है ,सिंधीओ का नगर बैरागढ़ ,जहां हर साल बहुत ही बड़े पैमाने एक ऐसा कार्यक्रम किया जाता है जिस की पताका हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए भी एक प्रेरणा का श्रोत है क्युकि कॉम्पिटिशन तो बहुत होते जो बहुत बड़े लेवल के हाई फाई ,जिस कॉम्पिटिशन में एक आम आदमी पार्टिसिपेट करना तो दूर की बात है उन कॉम्पिटिशन को देख भी नहीं पता है ,ऐसे नए युवा को प्रोत्साहन देने के लिए निर्मित एक कॉम्पिटिशन है। जो की भोपाल के शहर में बैरागढ़ के छोटे से गांव बेहटागांव में होने जा रहा है जिस कॉम्पिटिशन का हिस्सा एक आम आदमी होता है,इस कॉम्पिटिशन में पंजीकरण करने के लिए न तो आपको लाइन में लगना है और न ही कोई पैसे खर्च करने है।

कॉम्पिटिशन की जानकारी

WhatsApp Image 2024 01 04 at 11.17.38 PM

बैरागढ़ निर्मित नाविक कॉम्पिटिशन, ये कॉम्पिटिशन बैरागढ़ के पास पुराना विसर्जन घाट बेहटा गांव,संत हिरदाराम नगर भोपाल,इस पुरे कार्यक्रम के निर्माता है माननीय भा जा पा मंडल अध्यक्ष रामू केवट जी इस वोट रेस में 36 टीम पार्ट ले रही है,इस कार्यक्रम का पहला प्राइज इस्पेंडेर टू व्हीलर गाड़ी है। समय है : शनिवार सुबह 9 :00 ,दिनांक :6 जनवरी आप सभी शहर वासियों का स्वागत है इस कॉम्पिटिशन में ज़्यादा से ज्यादा पहुंच कर युवाओं का उत्साह बढाइये।

ये भी पढ़े : Investment Tips: म्यूचल फंड में करें निवेश, 15 साल में बन सकते है 2 करोड़ के मालिक, जानिए हर महीने कितनी होगी इन्वेस्टमेंट

मुख्य अतिथि है

भोपाल प्रदेश के जाने माने व्यक्ति जिन्हें किसी भी पहचान की आवश्कता नहीं हमारे सब के समानिये : हुजूर विधायक श्री रामेश्वर शर्मा जी ,उनकी उपस्थिति युवा में जोश भर देती है। तो आइये चलते है। सुबह 9 : 00 बजे,दिन शनिवार ,6 जनवरी ,कार्यक्रम :वोट रेस ,स्थान :पुराना विसर्जन घाट बेहटा गांव,संत हिरदाराम नगर भोपाल।

Sakshi

हेलो में साक्षी यादव,लाइफ में बहुत कुछ किया मगर आज सही राह मिली जर्नलिज्म,में बैतूल समाचार से जुड़ी ,जुड़ने के बाद एक अच्छा एक्सप्रिन्स रहा मेरा और मुझे लाइफस्टाइल पर,पॉलिटिक्स पर ,जॉब अलर्ट पर काम करना अच्छा लगता मेरी सोच है की मेरे द्वारा,लोग तक वो हर जानकारी पहुंच पाए जो वो नहीं जान पाते है। में लोगों की आवाज़ बनू।