Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलYamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर...

Yamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल’

Yamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल’ यामाहा ने नयी स्कूटर लांच की है इसमें वर्टिकल एलईडी टेललाइट और एलईडी इंडीकेटर मिलते हैं. हैजर्ड लाइट फंक्शन भी ऑफर किया गया है. हालांकि, पूरे स्कूटर पर क्रोम एलिमेंट नहीं है.देखने में यह भारत में बेचे जाने वाले यामाहा फसिनो का अपग्रेड वर्जन जैसा लगता है. आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में।

Yamaha Grand Filano 125cc Detail

यामाहा ने अपना ग्रैंड फिलानो 125सीसी स्कूटर लॉन्च कर दिया है. लेकिन, इसे भारत में नहीं बल्कि इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है.बता दे की अभी इसके भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी नहीं है. देखने में यह भारत में बेचे जाने वाले यामाहा फसिनो का अपग्रेड वर्जन जैसा लगता है. आइये जानते है इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन।

Yamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल’

Yamaha Grand Filano

यह भी पढ़े : Toyota Mirai टोयोटा की हाइड्रोजन कार कीमत है इतनी फीचर्स भर-भर कर देखे डिटेल

Yamaha Grand Filano 125cc Look

ग्रैंड फिलानो के लुक की बात करे तो ग्रैंड फिलानो का लुक काफी अपीलिंग लगता है. फसिनो की तुलना में यह अधिक प्रीमियम पेशकश है. एलईडी हेडलाइट के साथ इसके एप्रन पर डायमंड-शेप्ड वर्टिकल एलईडी एलिमेंट है, जो देखने में आकर्षक लगता है।

image 335

Yamaha Grand Filano 125cc Features

ग्रैंड फिलानो में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें वर्टिकल एलईडी टेललाइट और एलईडी इंडीकेटर मिलते हैं. हैजर्ड लाइट फंक्शन भी ऑफर किया गया है. हालांकि, पूरे स्कूटर पर क्रोम एलिमेंट नहीं है. इसके बजाय, स्पोर्टी अपील जोड़ने के लिए कुछ एलिमेंट्स को ब्लैक कलर में रखा गया है. स्कूटर में 27 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. गैजेट्स को चार्ज करने के लिए फ्रंट एप्रन में 12V चार्जिंग सॉकेट भी है. इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं।

Yamaha Grand Filano 125cc Engine

ग्रैंड फिलानो में मिलने वाले इंजन की बात करे तो इसमें माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 125cc का इंजन दिया गया है, जो लगभग 8 bhp और 10.4 Nm आउटपुट देता है. यह सेटअप भारत में बिकने वाले फसिनो में भी मिलता है. इसमें स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन भी मिलता है. इसमें फ्रंट एप्रन-माउंटेड फ्यूल फिलर कैप मिलता है. इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.4 लीटर की है।

Yamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल’

Yamaha Grand Filano

यह भी पढ़े :- Maruti eVX मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार दमदार लुक और जबरदस्त रेंज के साथ जल्द होगी लांच

Yamaha Grand Filano 125cc Price

ग्रैंड फिलानो के कीमत की बात करे तो इंडोनेशिया में इसके नियो वेरिएट (बेस) की कीमत IDR 27 मिलियन (लगभग 1.46 लाख रुपये, ऑन रोड) और लक्स वेरिएंट की कीमत IDR 27.5 मिलियन (लगभग 1.48 लाख रुपये, ऑन रोड) है।

RELATED ARTICLES

Most Popular