Yamaha की नींदे उड़ा देगा Pulsar NS250 का किलर लुक, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देख हार बैठोगे दिल, देखे कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Bajaj Pulsar NS250: Yamaha की नींदे उड़ा देगा Pulsar NS250 का किलर लुक, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देख हार बैठोगे दिल, देखे कीमत. देश में इन दिनों युवाओ के बीच बजाज पल्सर की काफी दीवानगी देखने को मिल रही है। ऐसे मे कंपनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही मार्केट में नई 2023 पल्सर एनएस250 को उतारने वाली है। ये दमदार बाइक होगी जिसकी जगह प्रीमियम सेगमेंट में होने वाली है। आइये जानते है इस आने वाली धाकड़ बाइक के बारे में जानकारी। …

Bajaj Pulsar NS250 खतरनाक लुक से मचायेगी धमाल

image 560

आने वाली इस Bajaj Pulsar NS250 बाइक में टेस्टिंग के दौरान लीक देखे गए लुक के अनुसार ब्लैक अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, शार्प रियरव्यू मिरर्स, स्प्लिट सीट्स और ग्रैब रेल्स साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। साथ ही इसका बाइ राइडर थोड़ा आगे की ओर झुका हुआ रुख के साथ गहरे बैठा था और पैरों के पंजे पीछे की ओर स्थापित हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि Bajaj Pulsar NS250 जोरदार फीचर्स से लैस होगी

यह भी पढ़े:TVS Raider का नया अवतार मचा रहा भौकाल, जबरदस्त लुक और आकर्षक फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, जाने क्या है कीमत

Bajaj Pulsar NS250 का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar NS250 बाइक में इंजन की बात करे तो आपको नई Pulsar NS250 के साथ 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी फ्यूल-इंजेक्टेड आयल -कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है। ये इंजन 31 ps की पावर और 27Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। आपको यह इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा हुआ मिल सकता है।

जाने कितनी होगी Bajaj Pulsar NS250 की टॉप स्पीड

image 562

नई Bajaj Pulsar NS250 के साथ दमदार इंजन मिलने वाला है। इस बाइक की टॉप स्पीड 150 से 165 किमी/घंटा हो सकती है। ऐसे में कंपनी इसी सेगमेंट में अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए अपनीस धाकड़ बाइक को पेश करने वाली है।

Bajaj Pulsar NS250 के जबरदस्त फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 बाइक के अगले हिस्से यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकते हैं। इसके अलावा 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल एबीएस मिल सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एलईडी हेडलैंप और टर्न सिग्नल और शायद डीआरएल के साथ-साथ रीडिजाइन्ड फ्रंट और छोटी विंडस्क्रीन दिया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS250 का डायमेंशन

image 563

बजाज पल्सर NS 250 के डायमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर है। वहीं, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर है। इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है।

यह भी पढ़े:Volvo ने लांच किया XC60 का ब्लैक एडिशन, जबरदस्त पावरट्रेन और प्रीमियम लुक से बना रही दीवाना, देखें कीमत

Bajaj Pulsar NS250 की अनुमानित कीमत

Bajaj Pulsar NS250 की अनुमानित कीमत की बात करे तो माना जा रहा है कि नई बाइक की कीमत 1.45 लाख रुपये के आसपास होगी।हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।