आखिर क्यों कतराते थे अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के सामने आने से जाने क्या है पूरा माजरा

0
103
Bollywood

आखिर क्यों कतराते थे अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के सामने आने से इन दोनों के बीच जो नहीं आते अभिषेक और करिश्मा एक-दूसरे के सामने.

साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान हुआ था लेकिन जल्द ही ये रिश्ता टूट गया. तब से अब तक दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या भी करिश्मा के साथ कभी स्पॉट नहीं की गईं लेकिन इस बार मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ये तीनों एक ही छत के नीचे साथ आए तो नजरे मिलाने से खुद को रोक नहीं सके.

करिश्मा के साथ हुई थी अभिषेक की सगाई

aishwarya rai bachchan meet abhishek bachchan ex karisma kapoor in manish malhotras diwali bash 95027308 1

सभी को पता है कि अभिषेक का रिश्ता पहले कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर संग तय हुआ था. अभिषेक बच्चन आज भले ही ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बाद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं लेकिन हर किसी का एक पास्ट होता है और अभिषेक का भी है जिसके बार में हर कोई जानता है. यहां तक कि दोनों ने सगाई की अंगूठियां भी बदल ली थी लेकिन फिर अचानक ये रिश्ता टूट गया और दोनों परिवारों के बीच एक अनदेखी दीवार आ खड़ी हुई. इस वाक्ये के बाद कभी भी अभिषेक और करिश्मा को साथ नहीं देखा गया और दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी बचते रहे. वहीं अब सालों बाद दोनों का आमना-सामना हुआ मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में.

ऐश्वर्या ने और करिश्मा ने साथ फोटो खिचवाई

aishwarya rai bachchan karisma kapoor pose together at a diwali party giving a major selena hailey vibes 001 1

इस पार्टी में करिश्मा और अभिषेक जहां एक दूसरे से मिलने से कतराते रहे तो वहीं ऐश्वर्या ने मामले को इस तरह सहज कर दिया. उनकी करिश्मा संग बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. करिश्मा कपूर भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इनमें से एक तस्वीर की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है क्योंकि इस फोटो में करिश्मा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं ऐश्वर्या राय. ये पहला मौका है जब करिश्मा और ऐश्वर्या की साथ में तस्वीर आई हो जिसके बाद से एक बार फिर भूली बिसरी बातें लोगों को याद आ गई हैं.

यह भी पढ़े: सुबह का नास्ता होगा और भी मजेदार जब चावल से स्वादिष्ट और चटपटा फ्राइड राइस बनेगा

करिश्मा और अभिषेक की सगाई टूट चुकी है

1666353044 Karisma Kapoor Karisma and Aishwaryas friendship was seen at Manish

धूमधाम से ये सगाई हुई थी. साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान किया गया था. मीडिया के सामने उस वक्त जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहकर संबोधित किया था लेकिन फिर ना जाने इस रिश्ते को किसकी नजर लगी कि अचानक इस सगाई के टूटने की खबर मीडिया में छाने लगीं. तब से लेकर अब तक इनके अलग होने के कई कारण गिनाए जाते हैं. किसी ने जया बच्चन के कड़क रवैये को इसी वजह बताया तो किसी का कहना था कि बबीता इस रिश्ते से खुश नहीं थीं क्योंकि अभिषेक ने तब करियर शुरू ही किया था. लेकिन आज तक दोनों परिवारों ने कभी इसकी असली वजह नहीं बताई है.