Wednesday, February 8, 2023
HomeWeatherWeather Update: ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखने को मिल...

Weather Update: ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखने को मिल रहा है, जाने मौसम का हाल……..

Weather Update: ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखने को मिल रहा है, जाने मौसम का हाल…….. उत्तर भारत के राज्यों में कड़ाकी ठंड पड़ रही है. वहीं, पहाड़ों पर भी बर्फबारी का सिलसिला शुरू हो गया है। हिमाचल प्रदेश, कश्मीर समेत पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी देखने को मिल रही है। मौसम विभाग की मानें तो पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिलेगा। आज से उत्तर पश्चिमी भारत के राज्यों में घना कोहरा देखने को मिल सकता है। ठंड का कहर जारी है।

Weather Update: ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखने को मिल रहा है, जाने मौसम का हाल……..

यह भी पढ़े: Betul News: प्रेमी संग बनाई योजना और पति की गला काटकर की हत्या, जाने पूरी कहानी……..

दिल्ली का मौसम कैसा है (how is the weather in delhi)

01 01 2023 fog india n

ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखा जा रहा है, जाने मौसम का हाल, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, घना कोहरा भी देखने को मिल सकता है।

उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल (Weather condition of Uttar Pradesh)

29 11 2022 imd cold wave

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, लखनऊ में भी घना कोहरा देखने को मिलेगा. गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, घना कोहरा भी देखने को मिलेगा। वहीं, नोएडा में भी न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

Weather Update: ठंड का कहर बढ़ेगा, बर्फबारी का असर देखने को मिल रहा है, जाने मौसम का हाल……..

यह भी पढ़े: Turmeric Farming: हल्दी की खेती से कमाए करोड़ो, जाने कैसे होती है इसकी खेती…..

बिहार के मौसम का हाल क्या होगा (What will be the condition of the weather of Bihar)

pic 7

बिहार में मौसम का मिजाज पूरी तरह प्रचंड ठंड की ओर अग्रसर है। मौसम विभाग के आंकड़ों पर गौर करें, तो आज दिनभर मौसम साफ रहेगा। सुबह 6 बजे के करीब हल्के बादल छाये रहने की उम्मीद है। दोपहर 1 बजे के आसपास दिन का अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। सुबह लगभग 6 बजे 80 प्रतिशत औसत नमी के साथ दिन में बहुत अधिक नमी का एहसास होगा। जो 48 प्रतिशत से लेकर अधिकतम 97 प्रतिशत तक होगी। हवा हल्की होगी और शाम 5 बजे दक्षिण-पश्चिम दिशा से 8 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular