देखो आ रही नई Mahindra Bolero, करेगी Maruti Ertiga का मार्केट से Game Over, नए डैशिंग लुक में लगेगी एकदम लल्लनटॉप

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Maruti Ertiga का मार्केट से Game Over करने आ रही नई Mahindra Bolero, नए डैशिंग लुक में लगेगी एकदम लल्लनटॉप

देखो आ रही नई Mahindra Bolero, करेगी Maruti Ertiga का मार्केट से Game Over, नए डैशिंग लुक में लगेगी एकदम लल्लनटॉप, महिंद्रा 2023 में महिंद्रा अपनी नई बोलेरो लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी की बिल्कुल नई एसयूवी होने वाली है।Mahindra Bolero 2023 का नया लुक हुआ लीक, मिडिल क्लास फैमिली के लिए शाबित होगी बेस्ट, मिलेंगा शानदार माइलेज, नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है। महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी।

वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है।

Mahindra Bolero का नया मॉडल होगा नए डिजाइन में

पुराने लुक के साथ आने वाली महिंद्रा बोलेरो में बिल्कुल नहीं फीचर्स और कलर ऑप्शंस दिए जाएंगे। इसके लांच होने से लोगों को एक नया ऑप्शन मिलेगा। ग्रामीण इलाकों में महिंद्रा बोलेरो काफी ज्यादा पॉपुलर है। यह संभावना है कि महिंद्रा बोलेरो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

Next Generation Mahindra Bolero Unveiling the Stunning New Look 1

देखो आ रही नई Mahindra Bolero, करेगी Maruti Ertiga का मार्केट से Game Over, नए डैशिंग लुक में लगेगी एकदम लल्लनटॉप

यह भी पढ़े:- 7 सीटर सेगमेंट की रानी Maruti Ertiga के लुक ने उड़ाई Innova की नींदे, कम कीमत में रॉयल फील और 26kmpl का अच्छा माइलेज

Mahindra Bolero दमदार इंजन के साथ जल्द दिखेगी सड़को

महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है।

Mahindra Bolero में स्मार्ट फीचर्स की होगी भरमार

सबके दिलो में एक तरफ़ा राज करने आ रही है mahindra bolero neo ,वहीं SUV के इंटीरियर में भी कंपनी ने कुछ ख़ास फीचर्स को शामिल किया है. इसके केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि ब्लूसेंस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है. अन्य फीचर्स में रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील (माउंटेड कंट्रोल के साथ), सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश के साथ आर्मरेस्ट दिया गया है।

maxresdefault 24 1024x576 1

देखो आ रही नई Mahindra Bolero, करेगी Maruti Ertiga का मार्केट से Game Over, नए डैशिंग लुक में लगेगी एकदम लल्लनटॉप

यह भी पढ़े:- Toyota की ये लग्जरी 7 Seater कार उड़ाएगी XUV 700 के तोते, दमदार इंजन के साथ लुक भी मजेदार

Bolero एडवांस फीचर्स के साथ-साथ कीमत भी होगी बजट भाव में

हम आपको बता दे की Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में कंपनी पहले से ही कई एडवांस फीचर्स को देती आ रही है. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) जैसे फीचर्स मिलते हैं. बता दें कि, महिंद्रा नियो के रेगुलर मॉडल की कीमत 9.48 लाख रुपये से लेकर 11.99 लाख रुपये के बीच है।

दिगम्बर बर्डे