Oppo-Vivo की अकड़ तोड़ने आया Lava मिड- रेंज स्मार्टफोन, 3D डुअल कर्व्ड डिजाइन देख लट्टू हुई छोरिया

By Alok

Published on:

Lava Agni 2 Smartphone:Oppo-Vivo की अकड़ तोड़ने आया Lava मिड- रेंज स्मार्टफोन, 3D डुअल कर्व्ड डिजाइन देख लट्टू हुई छोरिय Lava कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त फ़ोन को पेश किया है, यह Agni 2 स्मार्टफोन की बाजार में काफी मांग चल रही है, जिससे यह स्टॉक में आते ही,हाथो-हाथ बिक रहा है, आप लावा के इस जबरदस्त फ़ोन को अमेजॉन से खरीदने के लिए आपको ₹21999 चुकाना पड़ेंगे. यह हैंडसेट मिड रेंज में प्रीमियम स्मार्टफोन का मजा देता है, जिससे लोग इसे खरीदने के लिए बेताब है. आइए जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे ने जानकारी। …

Lava Agni 2 स्मार्टफोन का 3D डुअल कर्व्ड डिजाइन

image 253

Lava Agni 2 स्मार्टफोन में कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए इसमें 3D डुअल कर्व्ड डिजाइन देखने को मिलता है, जो शायद ही इस रेंज के किसी अन्य स्मार्टफोन में दिखाई देगा. इसमें कर्व्ड डिजाइन की वजह से ये यूनीक और प्रीमियम लुक प्रदान करता है।

यह भी पढ़े: Hero की यह पॉपुलर बाइक मचा रही हुड़क-दम्मा, अट्रैक्टिव लुक और बवाल फीचर्स से उड़ा रही नींदे, देखे कीमत

Lava Agni 2 स्मार्टफोन का Amoled डिस्प्ले

Lava Agni 2 स्मार्टफोन में कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल जाता है जिसमें काफी वाइब्रेंट कलर्स देखने को मिलते हैं, इसकी वजह से यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है और आपको यह स्मार्टफोन जबरदस्त मूवीज देखें और बेहतरीन गेमिंग के लिए बेहतर साबित होगा।

Lava Agni 2 हैंडसेट का जबरदस्त डाईमेंसिटी प्रोसेसर

image 254

बता दे की लावा कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पहली बार DIMENSITY 7050 प्रोसेसर का उपयोग किया है, इस पर गेमिंग और मल्टी-टास्किंग जैसे कामों को करने में आपको बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

तेज रफ़्तार में इंटरनेट के लिए 5G बैंड का सपोर्ट

लावा के इस स्मार्टफोन के साथ अब आप तेज रफ़्तार में इंटरनेट चलाने का लुफ्त उठा सकते हैं. कम्पनी में उपभोक्ताओ को 5G सर्विसेज का पूरा मजा देने के लिए इस स्मार्टफोन में 13 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ यूजर्स को काफी तेज स्पीड में इंटरनेट चलाने का भी एक्सपीरियंस मिलता है.

यह भी पढ़े:Tata की नींदे हराम करने आई Mahindra की यह धाकड़ कार, डैशिंग लुक और अट्रैक्टिव फीचर्स से कर रही दीवाना, देखें कीमत

Lava Agni 2 स्मार्टफोन का जबरदस्त कैमरा

image 255

Lava Agni 2 स्मार्टफोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया है,आपको इस धाकड़ स्मार्टफोन में 50MP का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, इस सेटअप में मेन लेंस जो लाइट अब्जॉर्बिंग कपैसिटी वाला 1.0 माइक्रॉन पिक्सल सेंसर है, इससे फोटोज और ज्यादा क्लियर नजर आती हैं. साथ ही इसमें आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है.

Lava Agni 2 स्मार्टफोन का धाकड़ बैटरी

Lava Agni 2 स्मार्टफोन का धाकड़ बैटरी की बात करे तो आपको इस फोन में 4700 mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का चार्जर है। जो इसे कुछ ही समय में चार्ज कर देता है।

Alok