हवा में उड़ खेबड़ी लड़कियों को उड़ते उड़ते Vivo Flying Camera phone बोलेंगे Smile Please, जाने फीचर्स

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

हवा में उड़ खेबड़ी लड़कियों को उड़ते उड़ते Vivo Flying Camera phone बोलेंगे Smile Please, जाने फीचर्स, विवो एक बेहद ही इनोवेटिव स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, जिसे विवो फ्लाइंग ड्रोन फोन कहा जा रहा है. जैसा कि नाम से ही पता चलता है, इस फोन में एक खास ड्रोन कैमरा मौजूद है जो उड़ान भर सकता है. यानी अब आप तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए अपने फोन से ही एक छोटा ड्रोन उड़ा सकेंगे! ये ड्रोन कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, जो बेहद शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम होगा.

यह भी पड़े : – बाइकर्स के लिए खुशखबरी जल्द आ रही है दमदार Suzuki GSX-8S, जाने क्या होगा खास…

Vivo Flying Camera phone के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.9 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है. ये डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की सुरक्षा के साथ आएगी. परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और 12GB रैम दिया जा सकता है. स्टोरेज के मामले में भी आपके पास 256GB या 512GB का विकल्प होगा. ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इसमें एंड्रॉयड 12 मिल सकता है.

यह भी पढ़े : – गांव कस्बे के शख्स का ये प्रेशर कुकर से बनी कॉफी का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…

Vivo Flying Camera phone का कैमरा

विवो फ्लाइंग ड्रोन फोन में सिर्फ फ्लाइंग कैमरा ही खास नहीं है, बल्कि इसके रियर कैमरा सेटअप में भी तीन कैमरे दिए जा सकते हैं – 16MP + 5MP + 32MP. सेल्फी के लिए भी इसमें 64MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. साथ ही साथ 6900mAh की दमदार बैटरी के साथ 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है.

कुल मिलाकर, अगर आप टेक्नोलॉजी के शौकीन हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं, तो विवो का ये फ्लाइंग ड्रोन फोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, और ना ही इसकी कीमत या उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने आई है.