Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodविवाह के शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गयी बड़ी और...

विवाह के शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गयी बड़ी और हसीन अपनी अदाओं से मोह लेती है सबका दिल देखे तस्वीरें

विवाह के शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गयी बड़ी और हसीन अपनी अदाओं से मोह लेती है सबका दिल देखे तस्वीरें ‘विवाह’ फिल्म में शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश अब अपने ग्लैमरस अंदाज से नेटीजन्स का दिल जीत रही हैं. क्या आपको फिल्म ‘विवाह’ में अमृता राव की बहन और शाहिद कपूर की साली बनीं छुटकी याद है? यह छुटकी अब बेहद ग्लैमरस हो चुकी है और अपनी अदाओं से सबके होश उड़ा रही है।

फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और आलोक नाथ (Alok Nath) जैसे कई कलाकार थे, जिन्होंने अपनी दमदार ऐक्टिंग से फिल्म की सफलता में चार चांद लगा दिए थे। लेकिन इसी फिल्म में एक ऐसा किरदार था, जो सबके दिलों में बस गया था। यह था छोटी का किरदार। छोटी फिल्म में अमृता राव की छोटी बहन बनी थी, जिसका नाम छुटकी था। यह छुटकी अब बेहद ग्लैमरस हो चुकी है और अपनी अदाओं से सबके होश उड़ा रही है। आइये देखते है कुछ लेटेस्ट तस्वीरें।

विवाह के शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गयी बड़ी और हसीन अपनी अदाओं से मोह लेती है सबका दिल देखे तस्वीरें

210813407 855497071717119 3008874372671243967 n

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा ग्लैमरस है ये क्रिकेट एंकर,देसी गर्ल की तस्वीरें देख दिल संभालना होगा मुश्किल

चुटकी यानी अमृता प्रकाश जब ‘विवाह’ फिल्म में नजर आई थीं, तब वह केवल 19 साल की थीं लेकिन अब वह 35 साल की हो चुकी हैं अमृता प्रकाश ऐसे तो राजस्थान की रहने वाली हैं लेकिन उनका परिवार काफी समय पहले मुंबई में शिफ्ट हो गया था. और अपने सेक्सी लुक्स से सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. फिल्म में भले ही सांवली-सलोनी और एकदम देहाती लुक में दिखी हों, पर असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत हैं।

विवाह के शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गयी बड़ी और हसीन अपनी अदाओं से मोह लेती है सबका दिल देखे तस्वीरें

169502536 130389405708445 6818463124849170771 n

यह भी पढ़े :- Shubman Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे, फैंस ने पूछा कौनसी सारा ? वीडियो वायरल

अमृता प्रकाश ने मात्र 4 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी शुरुआत विज्ञापनों से हुई। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अमृता प्रकाश ने करीब 50 बड़े विज्ञापनों में काम किया। जब 9 साल की हुईं तो अमृता प्रकाश ने टीवी की दुनिया में कदम रखे। अमृता प्रकाश को सूरज बड़जात्या. अमृता ने ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘वी आर फैमिली’, ‘ना जाने कब से’ जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.अमृता को फिल्म ‘विवाह’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.बता दे की फिल्म विवाह में निभाए छोटी के किरदार ने उनके करियर की कायापलट ही कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular