विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जाओंगे हैरान लगती है हुस्न की बला, इसके आगे उर्फी भी लगती है फीकी

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जाओंगे हैरान लगती है हुस्न की बला, इसके आगे उर्फी भी लगती है फीकी

विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जाओंगे हैरान लगती है हुस्न की बला, इसके आगे उर्फी भी लगती है फीकी फिल्म में अमृता राव की छोटी बहन छुटकी का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश के बदले हुए लुक को देख फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं। हाल ही में सामने आई अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। विवाह फिल्म काफी लोगो की पसंदीदा फिल्म है। कई ऐसे छोटे सितारे फिल्मों में अपनी छोटी भूमिका से ही लोगों के जेहन में लंबे समय तक बस चुके हैं। बॉलीवुड के कुछ उन्ही कलाकारों में नाम शामिल होता है अमृता प्रकाश का जिन्होंने फिल्म विवाह में इतनी शानदार अदाकारी दिखाई थी कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया था। फिल्म विवाह में अमृता प्रकाश ने शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाया था और लोगों को आज भी उस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार का नाम याद है।

यह भी पढ़िए- मशीनगन की स्टाइल में Splendor को धराशाही करने आयी धांसू Bajaj CT 110X, माइलेज देखते ही निकल पड़ोगे लॉन्ग ड्राइव पर

फिल्म विवाह की छुट्टी तो आप सभी को याद ही होगी। बता दें कि इस फिल्म में छुटकी का किरदार अमृता प्रकाश ने निभाया था। अमृता प्रकाश ने इस फिल्म में अपने क्यूट और भोलेपन अंदाज से लोगों का दिल जीता था। अमृता प्रकाश ने इस फिल्म में अमृता राव की बहन और शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अमृता प्रकाश का नाम छुटकी था।

image 579

अपनी खूबसूरती से चलाती है जादू

image 580

यह भी पढ़िए-90 की दशक की चर्चित Bike, ऑटो सेक्टर की क्वीन Yamaha RX100 नए अवतार में करेंगी वापसी, दमदार इंजन के साथ Raider का करेगी…

उस समय जिस किसी ने अमृता को देखा था वह आज के समय का नया लुक देख हैरान हो गया है। हर किसी का अमृता प्रकाश को देखकर यही कहना है कि इन 17 सालों में इस अभिनेत्री का लुक पूरी तरह से बदल गया है और अब वह इतनी खूबसूरत हो चुकी है कि बॉलीवुड की किसी भी फिल्म को अकेले सुपरहिट करवा सकती है। ऐसी उम्मीद है की यह बहुत जल्द ही यह नई फिल्म में एंट्री मार सकती है।

दिगम्बर बर्डे