Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनविवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जायेंगे...

विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जायेंगे दीवाने, हॉटनेस में उर्वशी और मलाइका भी लगती पानी कम चाय, देखे तस्वीरें

विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती देख हो जायेंगे दीवाने, हॉटनेस में उर्वशी और मलाइका भी लगती पानी कम चाय, देखे तस्वीरें। बॉलीवुड फिल्म विवाह 2006 में सिनेमा घरो में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव के एक्टिंग ने लोगो को दीवाना बना दिया है। विवाह फिल्म के सभी किरदारों ने लाखो दिलो पर राज किया है।

विवाह फिल्म ने किया लोगो के दिलो पर राज

Amrita Prakash Choti From Vivah

बतादे इस विवाह फिल्म में एक कलाकार थी जिसका नाम फिल्म में छोटी था। छोटी यानी की अमृता प्रकाश। बतादे अमृता प्रकाश ने विवाह की पूनम यानी कि अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाया था। अमृता प्रकाश ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, अमृता प्रकाश को विवाह फिल्म से काफी सफलता मिली है। इस फिल्म से काफी मशहूर भी हो गई है। विवाह फिल्म ने लोगो के दिलो में आज भी खास जगह बना कर रखी है।

ये भी पढ़िए तारक मेहता शो के अय्यर की होने वाली पत्नी की खूबसूरती के सामने बबिता जी भी भरेंगी पानी, एक झलक में दे बैठेंगे दिल, खूबसूरती देख फैन्स के उड़े होश

अमृता प्रकाश दिखती है हुस्न की मल्लिका

जानकारी के लिए बता दे एक्ट्रेस अमृता राव और अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म विवाह में जब अमृता प्रकाश ने छोटी का किरदार निभाया था तब उनकी उम्र 19 साल की थी और आज 33 साल की हो चुकी हैं। ऐसे में उनका पूरा लुक काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि विवाह की छोटी यानी कि अमृता प्रकाश का जन्म 12 मई 1987 को जयपुर में हुआ था। इसके बाद अमृता प्रकाश का परिवार मुंबई में आ गया और उन्होंने मुंबई में सिटी कॉलेज से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन मास्टर की डिग्री प्राप्त की थी। अमृता प्रकाश की हॉटनेस और खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना बन गया है। अमृता प्रकाश ने अपनी खूबसूरती से फैन्स के दिलो की धड़कने तेज कर दी है।

अमृता प्रकाश बहुत सी फिल्मो में आ चुकी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमृता प्रकाश ने कम से कम 4 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। वह डाबर, ग्लूकॉन डी जैसे कई विज्ञापनों का ऐड शूट करते नजर आ चुकी है। वहीं 2001 में फिल्म तुम बिन में बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद में कई सारे मलयालम फिल्मों में भी अमृता प्रकाश नजर आ चुकीं हैं। अमृता प्रकाश की खूबसूरती ने लोगो को मदहोश कर दिया है। अमृता प्रकाश की खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है।

ये भी पढ़िए तारक मेहता शो के जेठालाल के पास है महंगी गाड़ियों का भरमार, जीते है आलिशान जिंदगी, इन कीमती गाड़ियों का रखते शौक

अमृता प्रकाश के खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फ़ैल

Vivah 1024x576 1

आपको बता दे अमृता प्रकाश ने फिल्म विवाह के बाद कोई मेरे दिल में है और एक विवाह ऐसा भी जैसी फिल्मों में अपना योगदान दिया है। जब उन्होंने विवाह फिल्म में छोटी का किरदार निभाया था तब वह 19 साल की थीं अब उनका लुक बदल गया है। अमृता के नए हॉटनेस लुक को देख कर फैन्स के होश उड़ गए है। अमृता प्रकाश के खूबसूरती ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इन दिनों अमृता प्रकाश सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आ रही है। अमृता प्रकाश अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है। अमृता की खूबसूरती देख फैन्स के दिलो में आग लग जाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular