Friday, March 31, 2023

विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद, तस्वीरें हुई वायरल

विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है. इस सीरीज में अब तक तीन मुकाबले हो चुके हैं.  जिसमें 2 मुकाबले टीम इंडिया के नाम रहे हैं. वहीं मैच का तीसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता है. वहीं इस सीरीज के बीच भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा महाकाल मंदिर पहुंचे हैं. दोनों की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

विराट कोहली, अनुष्का के साथ पहुंचे बाबा महाकाल की शरण में

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में पूजा अर्चना करने पहुंचे. इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में मिली हार और चौथे टेस्ट से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा महाकाल के दरबार में पहुंचे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली टेस्ट फॉर्मेट में लंबे समय से फॉर्म में नहीं है और उनका बल्ला लगातार खामोश रह रहा है. ऐसे में फैंस को यही उम्मीद है कि महाकाल के दरबार में पहुंचे कोहली अब चौथे और निर्णायक टेस्ट में अपने बल्ले से कमाल करेंगे और बड़ी पारी खेलेंगे।

anushak 1677898961

यह भी पड़े:- Rohit Sharma के टीम को बड़ी सौगात, टीम में ख़ुशी का माहौल, अब पूरा सीजन खेलेगा ये धाकड़ गेंदबाज, जानिए

जानिए पिछले कुछ टेस्ट मैचों में खेली पारियो के बारे में

साल 2019 में टेस्ट फॉर्मेट में आखिरी बार शतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली का पिछली 20 टेस्ट पारियों में भी काफी खराब बल्लेबाजी औसत देखने को मिला है. जिसमें उन्होंने सिर्फ 25 के औसत से रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 1 बार ही 50 से अधिक रनों की पारी देखने को मिली है जो साउथ अफ्रीका के दौरे पर साल 2021 दिसंबर में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान आई थी। विराट कोहली के मुकाबले यदि फैब 4 के अन्य 3 बल्लेबाजों का पिछली 20 टेस्ट पारियों में बल्लेबाजी औसत देखा जाए तो वह काफी शानदार देखने को मिलता है, जिसमें रूट ने 66, स्मिथ ने 60 जबकि केन विलियमसन ने 59 के औसत से रन बनाए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular