विदेशी शख्स भी जुगाड़ के मामले में नहीं है कम, माइक्रोवेव को बना दिया लेटर बॉक्स, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हसीं…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

विदेशी शख्स भी जुगाड़ के मामले में नहीं है कम, माइक्रोवेव को बना दिया लेटर बॉक्स, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हसीं, जुगाड़ शब्द से तो आप सभी भली-भला वाकिफ होंगे. भारतीय अपने देसी जुगाड़ के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं, लेकिन विदेशी भी इसमें कुछ कम नहीं हैं. हाल ही में एक महिला का लेटर बॉक्स (Letter Box) इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं. क्योंकि महिला ने अपने खराब हो चुके लेटर बॉक्स को खाने को गर्म करने वाले माइक्रोवेव (Microwave) के सहारे ठीक कर लिया है.

यह भी पढ़े : – लड़कियों के सामने गेड़ी मारने के लिए बेस्ट होगी ये नई Toyota Corolla Cross, देखे दमदार इंजन के साथ कीमत

माइक्रोवेव को बना दिया लेटर बॉक्स

यह वीडियो ‘अपवर्ثي’ (Upworthy) नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस क्लिप में री-यूज (Recycle) करने का एक अनोखा तरीका बताया गया है, जो थोड़ा फनी जरूर लग सकता है. वीडियो में न्यूयॉर्क के क्वीन्स इलाके में रहने वाली एक महिला नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपने पुराने माइक्रोवेव को ही लेटर बॉक्स बना दिया है. महिला ने अपने लेटर बॉक्स की जगह माइक्रोवेव को फिट कर दिया है.

यह भी पढ़े : – Samsung के Galaxy S23 5G धाकड़ स्मार्टफोन पर मिल रही है 25,000 रुपये से भी ज्यादा छूट, जाने पूरी डिटेल्स…

माइक्रोवेव का दरवाजा खोलते हुए महिला कहती हैं कि यहां लेटर और मेल रखे जा सकते हैं. ये सुनकर वीडियो बनाने वाली लड़की जोर से हंसने लगती है.

मिलेंगे गरमा गरम चेक!

सोशल मीडिया पर इस अनोखे लेटर बॉक्स के वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं और इसे अब तक 44 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो वाकई बहुत अच्छा है, क्योंकि इसमें कोई भी कीड़ा-मकोड़ा नहीं घुसेगा और लेटर्स खराब नहीं होंगे.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पोस्टमैन (Postman) हूं, ये मेल बॉक्स देखकर बहुत हंसी आ रही है.’ तीसरे यूजर ने तो ये कह डाला कि, ‘अब तो दादी मां को गरमा गरम चेक देखने का मजा आएगा.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘पोस्टमैन को तो यही सोचना पड़ेगा कि लेटर रखूं या पहले पिज्जा गर्म कर लूं?’