Katrina Kaif से शादी करके पछता रहे हैं विकी Vicky Kaushal सच्चाई आई सामने जानिए क्या है पूरा माजरा

0
62
Katrina Kaif से शादी करके पछता रहे हैं विकी Vicky Kaushal सच्चाई आई सामने जानिए क्या है पूरा माजरा

Katrina Kaif से शादी करके पछता रहे हैं विकी Vicky Kaushal सच्चाई आई सामने जानिए क्या है पूरा माजरा। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं दूसरी और विक्की कौशल की बात करें तो वह भी एक कुशल अभिनेता है दोनों ने पिछले काफी समय से एक दूसरे को करने के बाद शादी कर ली है! लेकिन कैटरीना कैफ शादी के बाद काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगी है कभी तो कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे तो कभी उनका कोई बयान अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और क्यूट कपल्स में गिने जाते हैं. कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी काफी फिल्मी है और दोनों एक्टर्स के ही फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े :- Aishwarya Rai Bachchan विशाल संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय बच्चन जीती हैं आलीशान जिंदगी देखे कार कलेक्शन और ऐश्वर्या राय बच्चन की नेटवर्थ

हैं क्या है पूरा माजरा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को 9 दिसंबर को एक साल हो जाएगा। इन दोनों की शादी के कुछ महीने बाद से ही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों की अफवाह लगातार आ रही है। जानकारी के लिए बता दे विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को शादी की थी! दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं और एक दूसरे पर प्यार भी काफी लुटाते हैं लेकिन कुछ समय पहले कैटरीना कैफ की मां बनने की खबर सामने आ रही थी हालांकि वह खबर झूठी थी तो चलिए जानते हैं क्या है Katrina Kaif से शादी करके पछता रहे हैं विकी Vicky Kaushal सच्चाई आई सामने जानिए क्या है पूरा माजरा ।

शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं

कैटरीना कैफ एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल ने साल 2021 दिसंबर में शादी की थी। दरअसल कैटरीना कैफ के लिए विकी कौशल का बाप बनने का सपना पूरा करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है! क्योंकि कैटरीना कैफ को लेकर एक बार सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ इस वक्त प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं उनका मां बनने का सपना कभी पूरा नहीं हो सकता क्योंकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी पैरंट बनने के लिए तैयार बिल्कुल भी नहीं है और ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े :- Arbaaz Khan की 33 साल की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने मचाया गदर देख मलाइका के उड़े होश देखे फोटो

पहले भी उड़ चुकी प्रेग्नेंसी की अफवाह

कैटरीना कैफ एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल ने साल 2021 दिसंबर में शादी की थी. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी और उनके रिसेप्शन फोटोज ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया था। इससे पहले भी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ चुकी हैं. कैटरीना जब से एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़े पहने दिखीं तब से इन खबरों को और जोर मिला। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म ‘फोनभूत’ (Phone Bhoot) हाल ही में रिलीज हुई है।