वरुण धवन और कृति सैनन ने ढाया कहर श्रद्धा कपूर ने लूटी महफिले फैन्स देखकर हुए मदहोश

0
348
varun dhawan and kriti sanon

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) ने फिल्म भेड़िया का पहला गाना ठुमकेश्वरी लॉन्च किया,लेकिन सोशल मीडिया में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने महफिल लूट ली. गाने के दूसरे हिस्से में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक सरप्राइज पैकेज की तरह आती हैं और सबको दीवाना बना देती है।

भेड़िया फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दिखेंगी (Wolf film will soon be seen in theaters)

वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डांस करते हुए गायब हो जाती हैं. तब इशारों में कृति वरुण से पूछती हैं कि क्या बात है और वरुण कुछ बता नहीं पाते. दरसल में इस पूरे सीक्वेंस में लोगों का ध्यान भेड़िया से हट कर 2018 में फिल्म स्त्री पर चला जाता है. भेड़िया के गाने में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के सरप्राइज के बाद लोगों की चर्चा के केंद्र में स्त्री (Stree) फिल्म नजर आ रही है।

ये भी पढ़िए विजय देवरकोंडा के सपनो की राजकुमारी रश्मिका मंदाना नही, बल्कि इस तलाकशुदा एक्ट्रेस को दे बैठे दिल

फिल्म का गाना हुआ रिलीज फैन्स देखकर हुए दीवाने (The song of the film was released, fans were crazy)

भेड़िया फिल्म का गाना रिलीज हुआ ठुमकेश्वरी फिल्म का सबसे बड़ा और सबसे अहम गाना है. सचिन-जिगर ने इसे कंपोज किया है. अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. सूत्रों के अनुसार मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि गाना चलेगा और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लेकर आएगा. निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं. निर्माता दिनेश विजन का कहना है कि वह धीरे-धीरे वह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बना रहे है।

फिल्म में नजर आएँगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Actress Shraddha Kapoor will be seen in the film)

भेड़िया फिल्म में स्त्री के एक सीन में भेड़िया दिखाया गया था. ऐसे में अब ठुमकेश्वरी में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के नजर आने के बाद लोगों को इंतजार रहेगा कि भेड़िया की कहानी में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की भूमिका होगी. भेड़िया फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फिल्म जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज (The film will soon be released in theaters)

भेड़िया और स्त्री (Stree) का भूत एक साथ किसी मिशन पर नजर आएं. स्त्री में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao)और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)भी लीड रोल में थे. भेड़िया के किसी सीन में ये तीनों किरदार कहीं वरुण धवन के संग नजर आ सकते हैं. ठुमकेश्वरी रिलीज होने के बाद फिल्म ट्रेड को अनुमान है इस फिल्म की ओपनिंग हालिया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड (Thank God) से ज्यादा लगेगी. अमर कौशिक के नाम भेड़िया से पहले स्त्री और बाला जैसी हिट फिल्में हैं.