Sunday, February 5, 2023
Homeमनोरंजन'उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था', जब 'तारक मेहता' की बबीता...

‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था’, जब ‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द

‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था’, जब ‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबिता जी’ की खूबसूरती पर केवल ‘जेठालाल’ ही नहीं बल्कि लाखों लोग मरते हैं. ‘बबिता जी’ टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन 35 की उम्र में भी बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता अकेली हैं। मुनमुन दत्ता का ना ही कोई लव रिलेशनशिप है और ना ही उन्होंने शादी की है।

#मीटू कैंपेन से जुड़ा हुआ है पूरा मामला

image 189

हालांकि, आज हम आपको मुनमुन की रियल लाइफ से जुड़े एक ऐसे घटनाक्रम के बारे में बताने का रहे हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। यह पूरा मामला #मीटू कैंपेन से जुड़ा हुआ है और साल 2017 का है। असल में 2017 में बॉलीवुड में #मीटू की आंधी चली थी। इस कैंपेन से जुड़कर कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामलों को जगजाहिर किया था।

‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था’, जब ‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द

image 187

यह भी पढ़े :- बेहद खूबसूरत है कपिल शर्मा शो के ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की वाइफ इसके आगे आलिया-ऐश्वर्या भी फीकी

13 साल की उम्र में कजिन ने बुरी नियत से छुआ

एक्ट्रेस की मानें तो जब वे महज 13 साल की थीं तब इस कजिन ने उन्हें बुरी नियत से छुआ था, जबकि वो खुद लड़कियों का पिता है. मुनमुन यहीं नहीं रुकी थीं बल्कि उन्होंने आगे और एक खतरनाक खुलासा किया था। इसी क्रम में मुनमुन दत्ता ने भी उनके साथ हुई उत्पीड़न की घटना को सार्वजनिक करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। इस पोस्ट में मुनमुन ने बताया था कि उनके एक बड़े कजिन ही उन्हें बुरी नज़र से देखा करते थे।

image 188

ट्यूशन टीचर ने अंडरपेंट्स में हाथ डाल दिया था

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनका शोषण एक ट्यूशन टीचर ने भी किया था जिसने उनके अंडरपेंट्स में हाथ डाल दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था कि पास्ट में हुए इन हादसों को याद करके उन्हें रोना आ गया था। जी हाँ बीते दिनों काफी खबरें आईं की मुनमुन दत्ता भी अब आने वाले वक्त में अपने कैरेक्टर्स को लेकर कुछ और नया एक्स्प्लोर करना चाहती है जिसकी वजह से उन्होंने शो से अलविदा कह दिया है बीते दिनों भी उन्हें बिग बॉस में देखा गया था जहाँ वो बिग बॉस के कुछ एपिसोड में नजर आई थीं।

‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में था’, जब ‘तारक मेहता’ की बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द

image 186

यह भी पढ़े :- चर्चा में है सोने के धागों से कढ़ाई गई Neeta Ambani की दुनिया की सबसे महंगी साड़ी,कीमत सुनकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

बता दें, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का पिछले दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी राज अनांट के साथ अफेयर की चर्चाएं थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के खिलाफ खूब बवाल देखने को मिला था।

RELATED ARTICLES

Most Popular