Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस OTT 2 में किल वाले ब्रा के साथ एंट्री ले मारी Urfi Jawed, किया हर एक कंटेस्टेंट का शिकायत

By Manu Verma

Published on:

शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। घर में कुछ ही लोग बचे हैं: एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट, जिया शंकर और बबिका धुर्वे। शो में सलमान खान ने ऐलान किया कि फाइनल एपिसोड 14 अगस्त को होगा.शो खत्म होने से पहले उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में चली गईं। उर्फी जावेद को वहां देखकर सभी प्रतियोगी काफी खुश हुए। उर्फी जावेद घर के अंदर गईं और एल्विश यादव से उनके लिए एक ड्रेस डिजाइन करने को कहा। एल्विश यादव ने मजाक में कहा कि वह शूटिंग के दौरान पहनने के लिए उनके लिए सलवार डिजाइन करेंगे। फिर उर्फी ने कहा कि वह शूट सलवार पहनेंगी।

102502453

Urfi Jawed in Bigg Boss OTT 2

उर्फी जावेद ने एक वीडियो बनाया जहां उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से पूछा कि वे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ नामक शो किसे जीतना चाहते हैं, लेकिन खुद को नहीं। मनीषा ने कहा कि वह चाहती हैं कि अभिषेक जीतें. एल्विश यादव ने कहा कि अभिषेक जीतेंगे। जब उर्फी ने अभिषेक से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि कौन जीतेगा, तो उन्होंने कहा कि अगर वह यात्रा को देखें तो मनीषा, लेकिन उनके दिल में एल्विश यादव हैं। जिया शंकर ने अभिषेक का नाम भी बताया।

urfi javed elvish yadav 7 8 2023 1280 720

इसे भी पढ़ें- एडवांस सिस्टम के साथ बढ़ गया Tvs Jupiter का नया मॉडल, बूढ़े भी देख के हो जायेंगे दीवाने

उर्फी जावेद को लगता है कि अभिषेक और जिया शंकर की दोस्ती सच्ची नहीं है। उर्फी का मानना ​​है कि जिया की अभिषेक से सिर्फ इसलिए दोस्ती हुई क्योंकि वह उससे कुछ चाहती थी। बिग बॉस नामक टीवी शो के नवीनतम एपिसोड में, जेडी हदीद और अविनाश सचदेव नाम के दो प्रतियोगियों को घर भेजा गया था। शो के एक खास दिन पर सलमान खान ने प्रतियोगियों को ये कहकर चौंका दिया कि दो लोग बाहर जा रहे हैं. जिया शंकर बहुत दुखी हुई और उसने अविनाश को अलविदा कह दिया।

Manu Verma