उर्फी जावेद के पीछे-पीछे टॉयलेट तक आ पहुंची फैंस की टोली, जिससे भड़की उर्फी ने किया फैंस के साथ ऐसा

0
326
Urfi Javed ne fans ke sath kiya ye

उर्फी जावेद के पीछे-पीछे टॉयलेट तक आ पहुंची फैंस की टोली, जिससे भड़की उर्फी ने किया फैंस के साथ ऐसा लोग उन्हें उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी इसे सीरियसली नहीं लेती हैं। वह हर बार अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद इतने अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पीवीआर पहुंची कि वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। इस बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं।

urfi javed on pvr movie

पापराजी पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में, उर्फी जावेद को ब्रा के ऊपर कंजूसी वाला क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने एक ट्रैक पहना हुआ है और यह इतना नीचे है कि उनका निचला हिस्सा भी दिखाई दे रहा है। पीवीआर में उर्फी को ऐसे कपड़ों में देख हर कोई हैरान रह गया। पपराजी तुरंत फोटो लेने के लिए उसकी ओर दौड़े, उर्फी पूछती दिख रही है कि क्या वह वॉशरूम भी आएगे। इसके बाद वह हंसने लगते हैं और पपराजी के लिए पोज देती हैं।

bd9786f6d725a50faab2bde73149492b original

उर्फी जावेद के पीछे-पीछे टॉयलेट तक आ पहुंची फैंस की टोली, जिससे भड़की उर्फी ने किया फैंस के साथ ऐसाA group of fans followed Urfi Javed to the toilet, due to which Urfi did this to the fans.

urfi javed on pvr movie

कुछ समय पहले पपराज़ी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कुछ देर इधर-उधर भागकर उर्फ ​​जावेद रुके और फोटोग्राफर से बात करने लगे और कुछ सेकेंड बाद उन्होंने फोटोग्राफर से कहा- चलो अब ख़त्म हो गया। इसके बाद फोटोग्राफर ने कैमरा बंद कर दिया था।

भड़की उर्फी जावेद ने किया फैंस के साथ ऐसा

image 1259

उर्फी जावेद ने जाने से पहले फोटोग्राफर को चाय ऑफर की, जिसे फोटोग्राफर ने मना कर दिया। इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए हैं। अपने आउटफिट और अपने बयानों के लिए ट्रोल हुई एक्ट्रेस उर्फ ​​जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘पैसा पैसा.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- यह पहली बार है जब इस वीडियो को चुना गया है।

यूजर ने कमेंट किया

image 1260

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फ ​​जावेद लगभग हर दिन अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी के पीले रंग के आउटफिट में कदम रखने पर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उन पर निशाना साधा था। उर्फी के आउटफिट के बारे में चाहत खन्ना ने कमेंट किया, ‘यह सब कौन पहनता है? और वो भी सड़क पर ? चाहत ने कहा कि कोई भी अपने कपड़े उतार कर खड़ा हो सकता है और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देता है। अब चाहत खन्ना ने जवाब दिया है कि उन्होंने जावेद उर्फ ​​जावेद को सोशल मीडिया पर क्यों निशाना बनाया।

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फ ​​जावेद

image 1261

उर्फी द्वारा उनके निजी जीवन पर टिप्पणी करने के बाद, चाहत खन्ना ने एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, ‘मैं इस नाटक का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

सोशल मीडिया और बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फ ​​जावेद

image 1264

लेकिन मेरे फॉलोअर्स के लिए यह जानना जरूरी है कि कुछ लोग कुछ भी कहते हैं और कुछ भौंकते हैं।’ बता दें कि हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के बाद जब उर्फी जावेद से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना ने कहा, ‘वास्तव में कुछ नहीं हुआ।

A group of fans followed Urfi Javed to the toilet, due to which Urfi did this to the fans.

image 1262

उर्फी जावेद ​​चाहत खन्ना को जवाब देते हुए कहा कि कृपया कुछ भी कहने से पहले उसका रिकॉर्ड देख लें। चाहत खन्ना ने eTimes से बातचीत में कहा- ‘वास्तव में कुछ नहीं हुआ। मुझे अभी-अभी एहसास हुआ कि सोशल मीडिया पर महीनों से यह बकवास चल रही है। तो मैंने सबसे अंत में बात की और फिर उसने अपनी कक्षा के अनुसार उत्तर दिया। बता दें कि चाहत खन्ना ने 6 अगस्त को उर्फी जावेद की एक तस्वीर शेयर कर उनके कपड़ों पर कमेंट किया था।

Urfi Javed ne fans ke sath kiya ye

image 1263
urfi javed on pvr movie

वैसे तो उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन वह अपने कमाल के अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उर्फी एक इवेंट में पहुंचीं। उनके कपड़ों पर किसी के कमेंट करने के बाद उर्फी भी पपराजी पर बुरी तरह भड़कती नजर आईं।