Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गन्दी करतुते, बोली-...

उर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गन्दी करतुते, बोली- “मेरे पिता मेरे साथ किया करते थे ये गंदा काम”

उर्फी जावेद ने दुनिया को बताई अपने पिता की गन्दी करतुते, बोली- “मेरे पिता मेरे साथ किया करते थे ये गंदा काम”, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हालांकि हर बार उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है पर वह ट्रोलर्स को भाव तक नहीं देती है। बिंदास और बोल्ड लाइफस्टाइल जीने वाली उर्फी का बचपन मुश्किलों में बीता है। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इन बात का जिक्र किया था।

डिप्रेशन और मानसिक प्रताड़नाओं से गुजरी उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन आया था। जिसमें उर्फी जावेद भी कंटेस्टेंट के तौर पर घर के अंदर गई थी। वहीं, बाहर निकलने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनका बचपन मुश्किल भरा रहा है। वो डिप्रेशन और मानसिक प्रताड़नाओं से गुजरी हैं। उर्फी ने कहा कि जब वो 11वीं में थीं, उनके किसी दोस्त ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी। उस वक्त उनके परिवार और रिश्तेदारों ने उन्हें ही गलत माना और उनका साथ नहीं दिया। उन्हें अपनी बात रखने तक का मौका नहीं मिला। मुझे उस वक्त दोषी माना जा रहा था । उनके परिवार और रिश्तेदारों को लग रहा था कि मैं छुपकर पोर्न स्टार का काम करती हूं।

उर्फी जावेद ने खोला पिता का काला चिट्टा

Urfi Javed अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि, तब मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत ही चोट पहुंचाते थे, उस वक्त मेरे पास उसे झेलने के अलावा कोई विक्लप नहीं था। मेरे साथ लोग बैठते तक नहीं थे। किसी लड़की को मेरे साथ नहीं जाने दिया जाता था। इस हादसे के बाद मैंने खुद पर भरोसा किया। अपनी आवाज उठानी सीखी। वह आगे कहती है कि करीब 2 सालों तक ये सब झेलने के बाद मैं अपनी बहनों को लेकर घर से भागकर दिल्ली आ गई थी। एक हफ्ते तक दिल्ली के एक पार्क में रात गुजारी और किसी तरह से एक नौकरी कॉल सेंटर में मिली।

यह भी पढ़े:- करीना कपूर ने मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कही गन्दी बात, बोली- ‘साइज बड़ा हो तो……’

BigBoss ओटीटी से मिली पहचान

हालांकि काफी संघर्षों के बाद उर्फी मुंबई तक पहुंची और एक्टिंग की दुनियां में कदम रखा। लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉस ओटीटी से ही मिली है। आज उर्फी जावेद एक जाना पहचाना चेहरा बन चुकी है और अपने फैशनेबल कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

यह भी पढ़े:- धर्मेंद्र की तीसरी पत्नी हो सकती थी ये एक्ट्रेस, हेमा मालिनी को भनक लगने से बिगड़ा सारा काम, जानिए आखिर क्या था कांड…..

जानिए Urfi Javed के वर्कफ़्रंट के बारे में

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था। उन्होंने ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा और बेपनाह जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।  उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ में हुआ था। अब वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular