यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में युवती की लाश मिलने से मचा हंगामा, युवती की बहुत ही क्रूरता से की गई है हत्या

0
109

Murder Case: यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में युवती की लाश मिलने से मचा हंगामा, मथुरा के राया क्षेत्र में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उसका शव सूटकेस में पॉलिथीन में बंद मिला। सूटकेस में साड़ी भी मिली है।

श्रद्धा हत्या कांड का मामला शांत नहीं हुआ उससे पहले एक और खून (The case of Shraddha murder case is not calm before that one more blood)

एक तरफ जहां श्रद्धा हत्याकांड को लेकर देशभर में उबाल है, वहीं दूसरी तरफ मथुरा से एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राया थाना क्षेत्र में कृषि अनुसंधान केंद्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार दोपहर को सूटकेस में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की बेरहमी से हत्या की गई है। मृतका की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी है।

शुक्रवार को मिली थी थाने में सुचना (Information was received in the police station on Friday)

body in packing story 1582219560 4

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे थाना राया पुलिस को यमुना एक्सप्रेसवे पर लाल रंग का सूटकेस पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस को खोलकर देखा तो सन्न रह गई। सूटेकस में युवती की लाश थी। लाश को पॉलिथीन में लपेट कर सूटकेस में रखा गया था। युवती के चेहरे पर खून लगा हुआ था।

सूटकेस में साड़ी भी रखी मिली लाश (Dead body found with saree in suitcase)

article image

पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 22 वर्ष है। उसका कद पांच फीट दो इंच है। रंग गोरा और लंबे काले बाल हैं। युवती स्लेटी कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर लेजी डेज लिखा है। नीला और सफेद फूलपत्तीदार प्लाजो पहने हुए हैं। बाएं हाथ पर कलावा व काला धागा बंधा है। लाल सफेद व बैगनी रंग की साड़ी भी सूटकेस में मिली है। आशंका है कि युवती की हत्या के बाद यहां लाकर फेंका गया है।

यह भी पढ़े: किसानों को मिलेंगे 30 नवंबर तक 2,000 रुपये, लाभ कैसे उठाना है जाने यहाँ

एक साल पूर्व मिले थे तीन शव जिसका खुलासा हो चूका है (Three dead bodies were found a year ago, which has been revealed)

murder 1668759872

मथुरा में एक साल पूर्व सुरीर, नौहझील और बलदेव क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे मां और दो बेटों की हत्या कर शव फेंके गए थे। इसका खुलासा पुलिस कर चुकी है। तीनों की हत्या गला घोंटकर की गई थी। तीनों की हत्या महिला के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। इसके बाद शवों को यमुना एक्सप्रेसवे किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने एक साल बाद तिहरे हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा था।