यूपी के मुज़फ़्फ़रनगर में एक टीचर ने मुस्लिम बच्चे को क्लास में पिटवाया, भड़क उठे बॉलीवुड सेलेब्स, जाने पूरा विवाद

By Manu Verma

Published on:

इस समय उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है। इस वीडियो में स्कूल की एक टीचर ने एक बच्चे के साथ ऐसी हरकत की है जिसे देखकर लोग गुस्से में आ गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं।

maxresdefault 60

टीचर ने बच्चे को क्लास से पिटवाया


कई बॉलीवुड सेलेब्स ने तो मुजफ्फरनगर स्कूल की इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपी टीचर की गिरफ्तारी की मांग भी की है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तृप्ता त्यागी नाम की टीचर ने क्लास के बाकी स्टूडेंट्स को एक बच्चे को थप्पड़ मारने के लिए कहा। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह पांच का टेबल नहीं सुना पायाथा। इस पर टीचर ने बारी-बारी से बच्चों को बुलवाकर उस एक स्टूडेंट की जबर पिटवाई करवाई।

UP Muzaffarnagar School teacher ask to Slap Muslim student by classmates Video viral 1 1280x720 1


यूपी टीचर का वीडियो हो रहा है वायरल

मुजफ्फरनगर के स्कूल के इस वीडियो पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। दावा किया जा रहा है कि थप्पड़ खाने वाला बच्चा मुस्लिम है। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से लेकर रेणुका शहाणे तक ने टीचर की निंदा करते हुए उन्हें कड़ी सजा दिलवाए जाने की बात कही है। टीचर तृप्ता त्यागी की हरकत पर बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

muzaffarnagar teacher asks students to slap classmate 260527 16x9 1


स्वरा भास्कर का फूटा गुस्सा


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने टीचर तृप्ता त्यागी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने लिखा है- मुजफ्फरनगर के उस पीड़ित बच्चे के पिता से @muzafarnagarpol द्वारा ये लिखवा लेना और साइन करवाना कि वे तृप्ता त्यागी नामक अध्यापक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही नहीं करेंगे, महज आरोपी टीचर को बचाने की कोशिश है। वीडियो प्रूफ है कि पॉक्सो कानून के तहत संगीन जुर्म हुआ है। मुजफ्फरनगर पुलिस अपना काम करें। ये ट्वीट स्वरा भास्कर ने अरेस्ट तृप्ता त्यागी के हैशटैग के साथ लिखा है।

Manu Verma