TVS Raider का नया अवतार मचा रहा भौकाल, जबरदस्त लुक और आकर्षक फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, जाने क्या है कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

TVS Raider Marvel Edition:TVS Raider का नया अवतार मचा रहा भौकाल, जबरदस्त लुक और आकर्षक फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, जाने क्या है कीमत, टीवीएस मोटर्स ने भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में अपनी सबसे पॉपुलर बाइक TVS Raider का नया मार्वल एडिशन में पेश किया है। जिसका लुक देख ग्राहकों के दिलो की धकड़ने तेज़ हो गयी है,इसे टीवीएस रेडर का स्क्वायड एडिशन कहा जा रहा है।कंपनी ने अपने इस नए एडिशन को आकर्षक रंगो और जबरदस्त इंजन के साथ पेश किया है। आइये जानते है इसके माइलेज और कीमत के बारे में। …

TVS Raider Marvel Edition की कीमत

image 520

देश की सबके लोकप्रिय बाइक TVS Raider के Marvel Edition की भारतीय बाजार में कीमत की बात करे तो कंपनी ने अपनी इस धाकड़ बाइक को 98,919 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। जिसके टॉप वेरिएंट यानी TVS Raider SmartXonnect की एक्सशोरूम कीमत 1.02 लाख रुपये है। जो आपको एक जबरदस्त फीचर्स और शानदार लुक में देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े: Bold Web Series: रोमांस और हॉटनेस के रस से सराबोर यह वेब सीरीज कर देगी आपका बुरा हाल, अकेले हो तभी देखे

जानिए TVS Raider Marvel Edition के कलर ऑप्शन्स की डिटेल्स

image 521

जानिए TVS Raider Marvel Edition के कलर ऑप्शन्स के बारे में जिक्र करे तो कमपनी ने अपने इस नए एडिशन को दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है. इसमें आपको पहला ब्लैक पेंथर थीम और दूसरा आयरन थीम मिलता है। जो एकदम आकर्षक और लाजवाब लुक प्रदान करता है।

जानिए TVS Raider Marvel Edition के इंजन के बारे में

image 522

TVS Raider Marvel Edition बाइक में मिलने वाले धाकड़ इंजन की बात करे तो कमपनी ने अपनी इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन उपलब्ध कराती है। यह इंजन 7500 rpm पर 11.2 bhp का अधिकतम पावर और 6000rpm पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी की माने तो यह बाइक 5.9 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा से बातें करती है।

यह भी पढ़े: Creta की रफ़्तार धीमी करने आ रही Tata की Blackbird, डैशिंग लुक और दमदार इंजन से मार्केट में करेगी राज

TVS Raider Marvel Edition का जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम

image 523

कमपनी ने अपनी इस TVS Raider Marvel Edition में ग्राहकों की बेहतर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इसके अगले पहिये में 240mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में 130 mm का डिस्क ब्रेक मिलता है। वहीं कंपनी इसमें आरामदायक राइड के लिए फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में 5 टाइम एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इस वेरिएंट में 5 इंच का बड़ा TFT स्क्रीन लगा हुआ है।

TVS Raider Marvel Edition के फीचर्स के बारे में

TVS Raider Marvel Edition के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें स्प्लिट सीट, अलॉय व्हील, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर, एल्युमीनियम फुटपेग जैसे कई फीचर्स को दिया गया है।इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिल जाती है। आपको बता दें कि कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी लुक के साथ आती है और जबरदस्त माइलेज ऑफर करती है।