Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS की कम कीमत और तगड़े माइलेज वाली बाइक सकरी गलियों में...

TVS की कम कीमत और तगड़े माइलेज वाली बाइक सकरी गलियों में भी चलेगी आसानी लुक देखते ही दीवाने हो गए लोग

TVS की कम कीमत और तगड़े माइलेज वाली बाइक सकरी गलियों में भी चलेगी आसानी लुक देखते ही दीवाने हो गए लोग। अगर आप इस एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको टीवीएस की धाकड़ मोटरसाइकिल के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि टीवीएस भारतीय बाजार में अपनी टीवीएस स्पोर्ट, स्टार सिटी प्लस, रेडर, अपाचे आरटीआर 160 जैसी बाइक्स की बिक्री करती है। आज हम आपको TVS Raider 125cc बाइक के माइलेज, इंजन और रफ्तार के बारे में बताने जा रहे हैं। तो डालते हैं एक नजर…

TVS Raider 125

TVS Raider एक 125cc बाइक है जिसमें सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसके पूरे फीचर्स नीचे देखें। भारतीय आटोमोबाइल बाजार में लोगों की पहली पसंद बनी टीवीएस (TVS) बाइक अपनी शानदार माइलेज की लिये पहचानी जाती है। इस बाइक को लेकना हर की पसंद करता है क्योकि यह सभी रास्ते पर बड़ी ही असानी के साथ सकरी गलियों में भी निकल जाती है। आपको बता दें की टीवीएस रेडर 125 CC अपने सेगमेंट में सबसे बेस्ट बाइक में से एक है। टीवीएस रेडर 125 देखने में काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी लगती है इस बाइक का डिज़ाइन और लुक आपको देखने में काफी पसंद आएंगे।

TVS की कम कीमत और तगड़े माइलेज वाली बाइक सकरी गलियों में भी चलेगी आसानी लुक देखते ही दीवाने हो गए लोग

maxresdefault 2023 01 15T155933.505

यह भी पढ़े :- Tata की नई Harrier से पर्दा उठा लुक भी जबर्दस्त और खूबी 1 से बढ़कर 1

TVS Raider 125 Price

इस बाइक की कीमत 1.03 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) से शुरू होती है। यह तीन वेरिएंट ड्रम, डिस्क और Smart Xonnect में उपलब्ध है। वैसे इस बाइक के एंट्री -लेवल ड्रम-ब्रेक वेरिएंट की कीमत 85,973 रुपये है। वहीं इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ उतारे गए Smart Xonnect वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये है। वहीं ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत 1.03 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है।

TVS Raider 125 Features

TVS Raider 125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें कंपनी ने TVS Raider 125 बाइक में बहुत सारे नए फीचर्स जोड़े हैं। देखा जाए इन फीचर्स के साथ यह एक किफायती स्मार्ट बाइक है। इसमें आपको टूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट डिस्प्ले, कालिंग कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

TVS की कम कीमत और तगड़े माइलेज वाली बाइक सकरी गलियों में भी चलेगी आसानी लुक देखते ही दीवाने हो गए लोग

image 281

यह भी पढ़े :- Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स

TVS Raider 125 Engine

TVS Raider 125 में ग्राहकों को 24.8cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन मिलेगा है, जो 7,500rpm पर 11.2bhp की पावर और 6,000rpm पर 11.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इस बाइक में फाइव-स्पीड गियरबॉक्स भी जुड़ा होगा। बाइक में 10-लीटर के फ्यूल टैंक दिया गया है जो 123kg के कर्ब वेट के साथ आती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular