TVS के नए धांसू लुक स्कूटर बना मार्केट का बादशाह, ताबड़तोड़ बिक्री से बनाया रिकॉर्ड, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ जाने कीमत

0
119
TVS के नए धांसू लुक स्कूटर बना मार्केट का बादशाह, ताबड़तोड़ बिक्री से बनाया रिकॉर्ड, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ जाने कीमत

TVS Motors ने बहुत सी बेहतरीन स्कूटर भारतीय बाजार में लॉच कर चुकी है। TVS ने अपना एक धांसू स्कूटर भारतीय बाजार में हालही में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस स्कूटर में बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल रहा है। TVS के नए धांसू लुक स्कूटर बना मार्केट का बादशाह, ताबड़तोड़ बिक्री से बनाया रिकॉर्ड, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ जाने कीमत।

टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच हुआ (tvs electric scooter launched)

TVS iQube ST 900x506 1

TVS कंपनी ने बेहद स्टाइलिश लुक और जबरदस्त रेंज के साथ नया स्कूटर लांच किया है। TVS कंपनी ने अपना धांसू स्कूटर iQube को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। इस स्कूटर ने अब रिकॉर्ड बना दिया है। टीवीएस कंपनी के इस स्कूटर ने महज एक महीने में करीब 200 यूनिट्स की बिक्री भी हो गई है।

ये भी पढ़िए Mahindra Thar के धांसू वेरियंट ने मार्केट में दी दस्तक, बेहद तगड़े फीचर्स और दमदार लुक ने बनाया दीवाना जानिए इसकी कीमत

टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए वेरियंट (New variants of TVS electric scooter)

TVS iQube और iQube S की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 99,130 रुपए और 1,04123 रुपए रखी गई है। TVS iQube स्कूटर वैरिएंट 3.4 kWh की टीवीएस मोटर डिजाइन की गई बैटरी को एक बार फुल चार्ज पर 100-किमी ऑन-रोड रेंज के साथ देखने को मिलता है। TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7-इंच का टीएफटी डिस्प्ले, एचएमआई कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

2022 tvs iqube 1

TVS iQube ST की शानदार बैटरी (TVS iQube ST’s great battery)

TVS iQube स्कूटर में काफी दमदार मोटर का इस्तेमाल किया गया है। TVS iQube ST वैरिएंट में टीवीएस मोटर द्वारा डिजाइन किया गया 5.1 kWh बैटरी पैक देखने को मिलता है। टीवीएस TVS iQube ST को एक बार फुल चार्ज करने पर 140-किमी की ऑन-रोड रेंज देखने को मिलती है।

20200125064235 tvs icube

टीवीएस स्कूटर के धमाकेदार फीचर्स (Exciting features of TVS scooter)

टीवीएस iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए तीन अलग-अलग चार्जिंग के ऑप्शन दिए गए है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 650W चार्जर, 95W चार्जर और 1.5kWh चार्जर. आईक्यूब एसटी के बैटरी पैक को एक रेगुलर चार्जर से पांच घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जाता है। इसके साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेहद स्टाइलिश लुक और दमदार माइलेज देखने को मिलता है।