TVS के धाकड़ scooter ने किया दिलो पर राज तगड़े फीचर्स के साथ जमकर हो रही बिक्री

0
381
TVS Jupiter

TVS दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी शानदार स्कूटरों और मोटरसाइकिलों के लिए जानी जाती है। TVS कंपनी होंडा जैसे ब्रांड को कड़ी टक्कर देती हैं। TVS की ये नए रूप के तीन स्कूटरों को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें जूपिटर, एन-टॉर्क और स्कूटी पेप प्लस स्कूटर शामिल है।

TVS के धाकड़ scooter ने किया दिलो पर राज तगड़े फीचर्स के साथ जमकर हो रही बिक्री

TVS जुपिटर के जबरदस्त फीचर्स और कीमत (TVS Jupiter great features and price)

TVS का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर जुपिटर है। इस स्कूटर ने बीते महीने अकेले 82,394 यूनिट्स की बिक्री की, जिससे इसे सालाना आधार पर 46 प्रतिशत का ग्रोथ मिला। जुपिटरके इंजन के रूप में इस स्कूटर को 109.7cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 7.37bhp की पावर और 8.4Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जुपिटर स्कूटर को खरीदने के लिए 85,866 रुपये की राशि जमा करना होगा।

ये भी पढ़िए Hyundai Verna की प्रीमियम लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ एंट्री, Maruti और Tata की करेंगी छुट्टी

TVS Ntorq के धमाकेदार फीचर्स और कीमत (Stunning features and price of TVS Ntorq)

TVS का Ntorq मॉडल में लाइट वेट होने की वजह से स्कूटर को खूब पसंद किया जा रहा है। टीवीएस की इस स्कूटर में ब्लू कलर को दिया गया है। इस स्कूटर में SmartXonnectTM कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलते है। इस स्कूटर को पिछले महीने 31,497 लोगों ने खरीदा, इस स्कूटर को खरीदने के लिए 87,011 रुपये की कीमत चुकाने पड़ेंगे।

टीवीएस Pep+ के शानदार फीचर्स और कीमत (TVS Pep+ great features and price)

TVS की इस स्कूटर में पेप प्लस ने भी बाजार में पकड़ बनाई रखी है। यह टीवीएस का तीसरा ऐसा मॉडल है, जिसके सबसे ज्यादा बिक्री के आंकड़े हैं। इस स्कूटी की सितंबर में जबरदस्त 31 प्रतिशत की बढ़त के साथ 9,518 यूनिट्स की बिक्री हुई। टीवीएस की इस स्कूटर के लिए आपको 63,514 रुपये की कीमत देनी पड़ेंगी।