Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS ला रहा है क्रूजर सेगमेंट की अब तक की सबसे पावर...

TVS ला रहा है क्रूजर सेगमेंट की अब तक की सबसे पावर फूल बाइक, रॉयल एनफील्ड की Bullet का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये इसका धाकड़ लुक

TVS ला रहा है क्रूजर सेगमेंट की अब तक की सबसे पावर फूल बाइक, रॉयल एनफील्ड की Bullet का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये इसका धाकड़ लुक टीवीएस मोटर कंपनी इस हफ्ते 6 जुलाई को अपनी नई मोटरसाइकल लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम टीवीएस रोनिन हो सकता है और यह क्रूजर सेगमेंट की बाइक होगी। लॉन्च से पहले टीवीएस रोनिन की तस्वीर लीक हो गई है। आप भी देखें कि टीवीएस की नई बाइक देखने में कैसी है और इनमें क्या-क्या खूबियां हो सकती हैं? यह TVS Ronin 225cc Bike क्रूजर सेगमेंट की बाइक होगी।

TVS ला रहा है क्रूजर सेगमेंट की अब तक की सबसे पावर फूल बाइक, रॉयल एनफील्ड की Bullet का करेगी सूपड़ा साफ

यह भी पढ़े : माइलेज की रानी Bajaj की CT 110X आ रही है स्पोटी और स्टाइलिश लुक में, आप भी घर ले जा सकते हो 10 हजार…

TVS Ronin 225cc Bike टीवीएस मोटर कंपनी इस हफ्ते 6 जुलाई को अपनी नई मोटरसाइकल लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम को आधिकारिक रूप से बताया नहीं गया है, लेकिन खबर चल रही है कि इसका नाम टीवीएस रोनिन होगा और यह 225 सीसी सेगमेंट की क्रूजर मोटरसाइकल होगी। इससे पहले खबरें चल रही थीं कि टीवीएस जैपलिन आर से नई बाइक लॉन्च होने वाली है। अब टीवीएस की अपकमिंग बाइक की लॉन्च से पहले ही फोटो लीक हो गई है। लीक फोटो के मुताबिक, टीवीएस रोनिन पावरफुल लुक के साथ ही ढेर सारे नए फीचर्स से लैस है।

क्रॉसओवर बाइक! Crossover Bike

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवीएस की अपकमिंग बाइक में 225 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन लगा होगा, जो कि 20 hp तक की पावर जेनरेट कर सकता है। माना जा रहा है कि यह क्रूजर सेगमेंट की बाइक होगी, जिसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल सकता है। टीवीएस रोनिन के लुक और फीचर्स की बात करें तो यह नियो क्लासिक बॉडीस्टाइल की बाइक होगी, जो कि स्क्रैम्बलर और लो-स्लंग क्रूजर सेगमेंट में क्रॉसओवर होगी। इस बाइक में स्लेंडर फ्यूल टैंक, डुअल टोन कलर स्कीम, स्टर्डी गोल्ड फिनिश्ड टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, अलॉय व्हील्ज, फुल एलईडी हैडलैंप के साथ ही टी-शेप एलईडी डीआरएल, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और राउंड शेप इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेंगे। TVS Ronin 225cc Bike.

रॉयल एनफील्ड की Bullet का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये इसका धाकड़ लुक

TVS Ronin Cruiser Bike First Look 1

यह भी पढ़े : ये 3.39 लाख वाली Maruti Alto 800 SUV Middle Class परिवारों की पहली पसंद बनी, देगी शानदार 34kmpl का माइलेज देखिये न्यू लुक

संभावित फीचर्स और कीमत Expected Features & Price

TVS Ronin 225cc Bike टीवीएस की अपकमिंग बाइक को TVS SmartXonnect सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है, जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी समेत सभी जरूरी खूबियां सपोर्ट करेगा। बाद बाकी इसमें फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, एबीएस समेत कई और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। भारत में टीवीएस की इस अपकमिंग मोटरसाइकल का मुकालबा 200 से लेकर 300 सीसी तक की बाइक्स से होगा। वहीं, संभावित कीमत की बात करें तो टीवीएस रोनिन की कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास रह सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular