Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS अपनी क्रूजर बाइक Zeppelin R की लॉन्चिंग की तैयारी में, शानदार...

TVS अपनी क्रूजर बाइक Zeppelin R की लॉन्चिंग की तैयारी में, शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक से रोड पर उगलेगी चिंगारी, देखिये

TVS अपनी क्रूजर बाइक Zeppelin R की लॉन्चिंग की तैयारी में, शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक से रोड पर उगलेगी चिंगारी, टीवीएस मोटर नए साल यानि 2023 में अपनी नई क्रूजर बाइक Zeppelin R को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बाइक का इंतजार पिछले 5 साल से हो रहा है। कंपनी ने साल 2018 ऑटो एक्सपो में Zeppelin R के कॉन्सेप्ट मॉडल को शोकेस किया था। अब टीवीएस इस बाइक को जल्द लॉन्च कर सकती है। 

 कंपनी ने भारतीय मार्केट के लिए जेपेलिन आर नाम पहले ही ट्रेडमार्क कराया हुआ है. इस वजह से अभी भी इस बाइक के लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है. दिखने में जेपेलिन आर एक दमदार बाइक है. इसमें नीची सिंगल पीस सीट, क्रूजर स्टाइल डिजाइन, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, और चौड़े टायर मिलते हैं. बाइक में स्पोर्टी राइडिंग पोश्चर मिलता है।

जानिए दमदार इंजन के बारे में

maxresdefault 2023 01 07T131643.110

Tvs Zeppelin R में 220cc का सिंगल सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें 48 वॉल्ट की लीथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगी। इसका इंजन 20 बीएचपी की पावर और 18.5 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े:- Hero की Super Splendor ने मचाया ऑटो सेक्टर में तहलका, डैशिंग लुक, शानदार फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के लोग हुए दीवाने, देखिये

जानिए Tvs Zeppelin R के शानदार फीचर्स के बारे में

Tvs Zeppelin R लुक और फीचर्स के मामले में बेहद स्टाइलिश और लेटेस्ट होगी और इसका डिजाइन बेहद खास होगा। इसमें एलईडी हेडलैंप, फ्लैट ट्रैक स्टाइल हैंडलबार, स्प्लिट सीट, 17 इंच की फ्रंट और 15 इंच की रियर व्हील, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्मार्ट बायो की, यूएसजी फ्रंट फॉर्क्स और मोनोशॉक यूनिट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं। 

tvs zeppelin close up shot 1

यह भी पढ़े:- जनता की मोटरसाइकिल Hero Splendor ने फिर लहराया अपना पर्चम, अपडेटेड इंजन, अच्छे फीचर्स और नए रंगरूप से जीता ग्राहकों का दिल, देखिये

जानिए Tvs Zeppelin R कीमत के बारे में

उम्मीद है कि इस साल तक कंपनी Tvs Zeppelin R को प्रोडक्शन रूप दे देगी जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular