छपरी पोट्टो को राइडिंग का चस्का लगाने आयी TVS की स्पोर्टी लुक बाइक, देखे धांसू फीचर्स के साथ दमदार इंजन…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

छपरी पोट्टो को राइडिंग का चस्का लगाने आयी TVS की स्पोर्टी लुक बाइक, देखे धांसू फीचर्स के साथ दमदार इंजन, आज की इस धांसू बाइक से जुड़ी जानकारी देने से पहले आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में ऑटो इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव हो रहा है. इस बदलाव के साथ दोपहिया वाहनों की डिमांड भी काफी बढ़ रही है. ऐसे में अगर आप एक स्मार्ट और दमदार स्पोर्ट बाइक की तलाश में हैं तो TVS Apache RTR 310 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े : – Bajaj मोटर्स ने अपने ग्राहकों की धकड़ने तेज करने जल्द पेश करेंगी अपनी स्पोर्टी लुक न्यू Pulsar RS 200, देखे कमाल फीचर्स के साथ धमाल इंजन

TVS Apache RTR 310 के धांसू फीचर्स

नई Apache RTR 310 कई शानदार फीचर्स से लैस है. इसमें आपको 5 इंच की TFT स्क्रीन, LED हेडलाइट और टेललाइट में ही डायरेक्शनल क्विक शिफ्ट टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिल जाता है. साथ ही क्रूज कंट्रोल फीचर भी दिया गया है. ये सभी फीचर्स राइडिंग को आसान और मजेदार बना देते हैं.

यह भी पढ़े : – Desi jugaad: बंदे का देसी कूलर वाला जुगाड़ देख दीवाने हो जाओगे आप, देखे वायरल वीडियो…

TVS Apache RTR 310 का दमदार परफॉर्मेंस वाला इंजन

अगर आप एक दमदार इंजन वाली स्पोर्ट बाइक चाहते हैं तो Apache RTR 310 आपको निराश नहीं करेगी. इसमें 312 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 35.6HP की अधिकतम पावर और 28.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही आपको करीब 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने का दावा किया जा रहा है.

TVS Apache RTR 310 की कीमत भी है किफायती

अब सबसे अहम सवाल – कीमत! भारतीय मार्केट में इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत लगभग 2.4 लाख रुपये होने की उम्मीद है. इस कीमत के साथ मिलने वाले फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखते हुए Apache RTR 310 एक वैल्यू फॉर मनी पैकेज साबित हो सकती है.