TVS Apache के नए चार्मिंग लुक ने मार्केट में जमाया रुतबा, तूफानी फीचर्स और जबरदस्त माइलेज से Bajaj Pulsar को लगेंगा 440 वॉट का झटका

0
986
TVS Apache के नए चार्मिंग लुक ने मार्केट में जमाया रुतबा, तूफानी फीचर्स और जबरदस्त माइलेज से Bajaj Pulsar को लगेंगा 440 वॉट का झटका

TVS Apache RTR 160 4V 2023 : TVS Apache के नए चार्मिंग लुक ने मार्केट में जमाया रुतबा, तूफानी फीचर्स और जबरदस्त माइलेज से Bajaj Pulsar को लगेंगा 440 वॉट का झटका। भारतीय बाजार की पॉपुलर दोपहिया वाहन निर्माता टीवीएस ने बाजार में अपाचे आरटीआर 160 4V का नया स्पेशल मॉडल को लॉन्च कर दिया है। TVS Apache RTR 160 बाइक में स्पोर्टी लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स दिए जा सकते है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक में स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है

maxresdefault 22

TVS Apache RTR 160 बाइक के स्पेशल एडिशन को मैट ब्लैक और नए पर्ल व्हाइट कलर दिया गया है। TVS Apache बाइक को अलग लुक देने के लिए अलॉय व्हील को रेड एंड ब्लैक कलर में रखा गया है। टीवीएस अपाचे आरटीआर बाइक में साथ ही सीट को भी काले और लाल रंग का कॉम्बिनेशन सपोर्ट दिया गया है। जिससे TVS Apache RTR 160 का शानदार और स्टाइलिश लुक में देखने को मिल जाती है।

ये भी पढ़िए अब जल्द आ रही अपडेटेड Kia Seltos, लग्जरी फीचर्स और सॉलिड लुक से Auto सेक्टर में दिखाएंगी जलवा

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक की टॉप स्पीड की जानकारी

मोड की बात करे तो TVS Apache RTR 160 बाइक में तीन राइडिंग मोड अर्बन, स्पोर्ट और रेन दिए गए है। TVS Apache RTR 160 में अर्बन और रेन मोड में इसकी टॉप स्पीड 103kmph देखि जा सकती है। TVS Apache बाइक के स्पोर्ट मोड में टॉप स्पीड बढ़कर 114 kmph देखने को मिल जाती है।

maxresdefault 21 1

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए है

फीचर्स की बात करे तो TVS Apache RTR 160 बाइक में टीवीएस SmartXonnect के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, एलईडी टेल लाइट, फ्यूल गॉज, वेट, मल्टी प्लेट क्लच, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआरएल, लो बैटरी इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए Maruti की सबसे लोकप्रिय नई WagonR आ रही अग्रेसिव लुक में, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स के साथ मिडिल क्लास परिवारों की बनी पसंदीदा

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक में पॉवरफुल ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है

maxresdefault 20 2

इंजन की बात करे तो टीवीएस Apache RTR 160 बाइक में 159.7 cc, ऑयल-कूल्ड, SOHC इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 9,250 rpm पर 17.30 bhp का अधिकतम पावर और 7,250 rpm पर 14.73 nm का पीक टॉर्क सपोर्ट के साथ आता है। टीवीएस Apache RTR 160 बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन देखने को मिल जाते है।