आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर

0
550
Tridha Choudhury

आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बबीता का किरदार निभाकर रातों-रात लाइम लाइट में आ गई हैं. इसके बाद उन्हें ऐसी पहचान हासिल हुई कि अपने हर प्रोजेक्ट के कारण त्रिधा चर्चा में आने लगी हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी बोल्डनेस से ज्यादा ध्यान खींचा है.

Tridha Choudhury’s video grabbed attention Tridha Choudhury के वीडियो ने खींचा ध्यान

image 999

यह भी पढ़े : अब सलमान खान 56 की उम्र में बनेंगे बच्चे के पिता क्या अब सलमान के 3 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी का वारिस होगा ये बच्चा

त्रिधा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. त्रिधा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से त्रिधा का बोल्ड अंदाज दिखा है.

Tridha shared her bathroom look त्रिधा ने शेयर किया बाथरूम लुक

image 1000

आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह टॉवल लेपटकर बाथरूम में खड़ी दिखाई दे रही हैं. यहां वह अपने मोबाइल के कैमरे से मिरर के सामने खड़े होकर वीडियो शूट कर रही हैं.

आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर

आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर इसके बाद पल में ही उनका लुक बिल्कुल बदल जाता है. वह रेड हेयर बॉब हेयर कट में दिखाई देती हैं. उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

Tridha will be seen in ‘Ashram 4’ ‘आश्रम 4’ में दिखेंगी त्रिधा

image 1001

आश्रम की बबीता बाबा की चहिती Tridha Choudhury ने बाथरूम में बिना कपडे टॉवल में किया विडिओ शेयर गौरतलब है कि त्रिधा इस समय सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चौथे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इस बार त्रिधा काफी दमदार अंदाज में दिखाई देने वाली हैं.