Trending Desi Jugaad Cycle: गांव कस्बे के शख्स ने पंखे के जुगाड़ से साइकिल को बना दिया अजूबा, देखे अद्बुद्ध जुगाड़…

betulsamachar.com 2024 03 19T104220.464

Trending Desi Jugaad Cycle: गांव कस्बे के शख्स ने पंखे के जुगाड़ से साइकिल को बना दिया अजूबा, देखे अद्बुद्ध जुगाड़…भारत में जुगाड़ू लोगो की कमी नहीं है आये दिन लोग कोई ना कोई जुगाड़ सामने लाकर खड़ा कर देते है जिसे देख अच्छे अच्छे इंजीनयर भी दंग रह जाते है हाल ही में एक ऐसा जुगाड़ सामने आया है जिसमे गांव कस्बे के शख्स ने पंखे के जुगाड़ से साइकिल को बना दिया अजूबा, आईये जाने इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

गांव कस्बे के शख्स ने पंखे के जुगाड़ से साइकिल को बना दिया अजूबा

दरसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक साइकिल का जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कैसे एक शख्स ने दो पंखों को साइकिल से इस तरह कनेक्ट कर दिया है, जिससे सड़क पर बिना पैडल मारे ही साइकिल बाइक की रफ्तार से दौड़ती नजर आएगी. वीडियो में शख्स बता रहा है कि, उसने साइकिल के पीछे एक बैटरी लगाई है, जिसे दो पंखों से कनेक्ट किया गया है, जिसके कारण साइकिल बिना पैडल मारे भी सड़क पर सरपट दौड़ती लगेगी।

यह भी पढ़े : – Creta और Brezza के मार्केट में हड़कप मचा देंगी Mahindra की खूंखार कार, 20kmpl माइलेज के साथ मिल रहा बेजोड़ मजबूत इंजन…

पंखे के जुगाड़ से बाइक की स्पीड में बागती है साइकिल

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की जब शख्स से पूछा गया तो शख्स ने इस जुगाड़ के बारे में बताया की एक पंखा चलाने से भी साइकिल की स्पीड अच्छी खासी रहती है. इससे भी उसे पैडल मारने की जरूरत नहीं पड़ती. वहीं अगर दोनों पंखों को एक साथ चला दिया जाए, तो साइकिल बाइक की रफ्तार से चलने लगेगी अब आप खुद सोच सकते है की ये जुगाड़ कितना काम का है।

यह भी पढ़े : – Toyota Innova के लाले लगाने आयी Maruti की लग्जरी कार, 26kmpl माइलेज के साथ मिलता है बेजोड़ मजबूत इंजन…

यहाँ देखे वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bapu_zamidar_short नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 लाख 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए शख्स के दिमाग की तारीफों के पुल बांध रहे हैं एक यूजर ने लिखा, फैन से अच्छा तो मोटर लगा देता. दूसरे यूजर ने लिखा, अपनी बुलेट बेच कर ऐसी साइकिल लूंगा. तीसरे यूजर ने लिखा, 70-80 की स्पीड में ब्रेक कैसे मारते हो? चौथे यूजर ने लिखा, एयरप्लेन का जेट लगा देते तो 700-800 के स्पीड में चल जाती अब आप भी इस वायरल जुगाड़ को देख जरूर बताये आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।