Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलToyota की सबसे बेस्ट Innova Hycross आ रही नए बेहतरीन लुक में,...

Toyota की सबसे बेस्ट Innova Hycross आ रही नए बेहतरीन लुक में, जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स की भरमार

New Toyota Innova Hycross MPV : Toyota की सबसे बेस्ट Innova Hycross आ रही नए बेहतरीन लुक में, जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स की भरमार। टोयोटा कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर और शानदार न्यू टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस को लांच किया है। टोयोटा इन्नोवा Hycross MPV मॉडल लाइनअप को 5 वेरिएंट और दो सीटिंग कॉन्फिगरेशन (7 और 8-सीट) में लांच किया जा सकता है। नई टोयोटा इन्नोवा Hycross में जबरदस्त फीचर्स और शानदार माइलेज दिया गया है।

टोयोटा इन्नोवा Hycross एमपीवी में नया डिज़ाइन दिया गया है

WhatsApp Image 2023 01 12 at 2.50.34 PM 768x432 1
Toyota की सबसे बेस्ट Innova Hycross आ रही नए बेहतरीन लुक में, जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स की भरमार

नई Toyota Innova Hycross MPV में नया बदलाव किया गया है। इस MPV में नए डिज़ाइन के ट्विन-लेयर डैशबोर्ड के साथ,स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ग्लोबल-स्पेक देखने को मिल जाता है। टोयोटा इन्नोवा हाईक्रॉस के डिजाइन की बात करें तो इसका फ्रंट डिजाइन काफी हद तक एक एसयूवी जैसा दिया गया है। नई टोयोटा हाईक्रॉस में एक हेक्सागोनल ग्रिल के साथ क्रोम एलिमेंट और इसके साथ ही स्लीक एलइडी हैडलाइट्स और मस्कुलर फ्रंट बंपर भी देखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़िए Mahindra की सबसे पॉपुलर नई Scorpio आ रही नए अवतार में, लग्जरी फीचर्स और शानदार माइलेज से Auto सेक्टर पर करेंगी राज

टोयोटा इन्नोवा Hycross एमपीवी में रियर विंडशील्ड वाइपर ऐड किये गए है

maxresdefault 2023 01 17T183048.925

टोयोटा Innova हाईक्रॉस MPV में साइड से भी SUV की तरह बड़े व्हील आर्च, अंडर-बॉडी क्लैडिंग और मस्कुलर कैरेक्टर लाइन्स देखने को मिल सकते है। इस एमपीवी में डुअल टोन ORVM के साथ, एलईडी टर्न सिग्नल भी देखने को मिल जाता है। साथ ही टोयोटा हाईक्रॉस एमपीवी में पीछे की तरफ रैपराउंड एलईडी टेललैंप्स, एक रियर विंडशील्ड वाइपर और सेंटर में टोयोटा लोगो देखने को मिल सकता है।

टोयोटा इन्नोवा Hycross एमपीवी में रूफ-माउंटेड एयर-वेंट्स जैसे फीचर्स शामिल किये गए है

New Toyota Innova Hycross एमपीवी में बड़े साइज वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही टोयोटा MPV में रूफ-माउंटेड एयर-वेंट्स और एम्बिएंट लाइटिंग भी देखने को मिल सकती है। साथ ही पीछे के यात्रियों के लिए इस MPV में फ्रंट-सीट माउंटेड रियर मॉनिटर भी देखने को मिल सकता है।  

ये भी पढ़िए Maruti की नई Alto 800 अब कम कीमत और जबरदस्त माइलेज के साथ, बेहतरीन फीचर्स से मिडिल क्लास परिवारों की बनी पहली पसंद

maxresdefault 2023 01 17T182940.773

टोयोटा इन्नोवा Hycross एमपीवी में दो पावरट्रेन स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन दिया गया है

टोयोटा में इंजन कि बात करे तो Toyota Innova Hycross एमपीवी में दो पावरट्रेन- स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड के साथ 2.0L पेट्रोल इंजन और सामान्य 2.0L पेट्रोल इंजन के विकल्प देखने को मिल जाते है। टोयोटा Hycross में स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड सेटअप में 186 Bhp कम्बाइंड पावर आउटपुट मिल जाता है। इसके साथ ही बिना हाइब्रिड वाले मॉडल में इंजन 174 bhp पावर और 197Nm टॉर्क जनरेट सपोर्ट दिया गया है। इसके बिना स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वाले मॉडल में CVT देखने को मिल जाता है। और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वाले मॉडल में e-CVT दिया गया है। Toyota Innova Hycross एमपीवी 21.1 kmpl तक का माइलेज  देने में सक्षम है।

RELATED ARTICLES

Most Popular