Toyota की गाड़िया जल्द ही सड़को पर मचाएगी बवाल , Innova Hycross का टीजर आया सामने

0
210
toyota innova hycross

Toyota Innova Hycross: जल्द होंगा इनोवा का सड़को पर धमाका,Innova Hycross का टीजर आया सामने। Innova Hycross में पैनारोमिक सनरूफ देखने को मिलेगा, जिसकी जानकारी लेटेस्ट लीक्स इमेज से मिलती है. न्यू बॉडी देखने से यह कार प्रीमियम क्लास की एमपीवी नजर आती है. साथ ही हेडलैंप भी इनोवा क्रिस्टा जैसी नजर आएंगी. नवंबर में लॉन्च को तैयार है और यह ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगी. अगले साल की शुरुआत में यह कार भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में भी दस्तक देगी. यह नेक्स्ट जनरेशन की इनोवा कार है, जिसमें पुराने वर्जन के कंपेरिशन न्यू इंटीरियर और दमदार लुक्स देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें आकर्षक एक्सटीरियर भी होगा. इंटरनेट पर इस कार को लेकर अब तक कई इंफोर्मेंशन सामने आ चुकी हैं. आइए इस कार के लीक्स फीचर्स, डिजाइन और इंटीरियर आदि के बारे में जानते हैं.

दिल चुराने आ रही है Toyota Innova Hycross

New Innova Hycross की बात डिजाइन से शुरू करते हैं. इसमें पैनारोमिक सनरूफ देखने को मिलेगा, जिसकी जानकारी लेटेस्ट लीक्स इमेज से मिलती है. न्यू बॉडी देखने से यह कार प्रीमियम क्लास की एमपीवी नजर आती है. साथ ही हेडलैंप भी इनोवा क्रिस्टा जैसी नजर आएंगी. क्रिस्टा की तरह ही इसकी ऊंचाई भी मिलेगी.

New Innova Hycross के फ्रंट ग्रिल की बात करें तो यह ट्रैपोजोइडल शार्प शेप में नजर आएगा. इसके चारों तरफ क्रोम फिनिश का इस्तेमाल किया गया है, जिसके पीछे ब्लैक ऐस्टीब्लिशमेंट देखने को मिलेगी. यह बोनेट को आकर्षक बनाने का काम करेगी.

यह भी पढ़े- Mahindra Bolero का नया अवतार फैंस के दिलो पर कर रहा है राज, माइलेज 24 का फीचर्स रेंज रोवर वाले

Toyota Innova Hycross design

New Innova Hycross में अलग-अलग C शेप और D पिलर्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसके चलते इस एमपीवी कार को एक अलग ही लुक्स मिलता है. इस कार में न्यू एलईडी टेल लैंप का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इस न्यू इनोवा में न्यू टेल लाइट और हेडलाइट को अपडेट किया है.इस कार में फ्रंट व्हील ड्राइव का कंफिग्रेशन देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें रियर व्हील ड्राइव का भी कंफिग्रेशन देखने को मिलेगा. यह लेटेस्ट न्यू कार पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा लाइट और ज्यादा स्पेस वाली नजर आएगी.

Toyota Innova Hycross Mileage


New Innova Hycross में कंपनी हाइब्रिड और स्ट्रांग हाइब्रिड को शामिल कर सकती है, ताकि कार चालक को बेहतर माइलेज भी मिल सके. बताते चलें कि मारुति ग्रैंड विटारा ने भारत में हाल ही में स्ट्रांग हाइब्रिड का ऑप्शन पेश किया है, जिससे यूजर्स को दमदार माइलेज मिल सकती है