Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलToyota Hycross के 7 सीटर नए वेरिएंट ने मार्केट में बनाया दबदबा,...

Toyota Hycross के 7 सीटर नए वेरिएंट ने मार्केट में बनाया दबदबा, लग्जरी फीचर्स और शानदार माइलेज से Bolero, Scorpio को दी चुनौती

New Toyota Innova Hycross SUV : Toyota Hycross के 7 सीटर नए वेरिएंट ने मार्केट में बनाया दबदबा, लग्जरी फीचर्स और शानदार माइलेज से Bolero, Scorpio को दी चुनौती। टोयोटा वाहन निर्माता कंपनी अपने एक और हाइब्रिड इंजन वाले मॉडल के साथ मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है। टोयोटा ने भारतीय ग्राहकों के लिए इनोवा हाईक्रॉस को लांच किया है। जो कि पेट्रोल और हाइब्रिड दोनों इंजन विकल्पों के साथ लांच की गई है। नई टोयोटा Hycross एसयूवी में नए स्मार्ट फीचर्स और बेहतरीन लुक दिया गया है।

टोयोटा इन्नोवा Hycross एसयूवी में बेहद आकर्षक लुक देखने को मिलता है

maxresdefault 70
Toyota Hycross के 7 सीटर नए वेरिएंट ने मार्केट में बनाया दबदबा, लग्जरी फीचर्स और शानदार माइलेज से Bolero, Scorpio को दी चुनौती

नई टोयोटा इन्नोवा Hycross के लुक और डिजाइन में नया बदलाव किया गया है। नई इनोवा हाईक्रॉस को बोल्ड लुक दिया गया है। इसके साथ ही टोयोटा हाईक्रॉस में चंकी बम्पर, हनीकॉम्ब मेश ग्रिल, स्लीकर हेडलैम्प्स और अपराइट प्रोफाइल से बेहद आकर्षक लुक देखने को मिल जाता है। टोयोटा हाईक्रॉस में डिजाइन के लिए 18 इंच के बड़े एलॉय, पतले बॉडी क्लैडिंग, टेपिंग रूफ, 100 मिमी लंबा व्हीलबेस, रैपअराउंड एलईडी टेल लाइट्स देखने को मिल जाते है।

ये भी पढ़िए Maruti की नई Baleno आ रही तूफानी फीचर्स और जोरदार लुक में, कम कीमत और शानदार माइलेज से मार्केट पर रही राज

टोयोटा इन्नोवा Hycross एसयूवी में नए अपडेटेड फीचर्स दिए गए है

टोयोटा इन्नोवा हाईक्रॉस एसयूवी में लेटेस्ट प्रीमियम तकनीक के रूप में JBL साउंड सिस्टम, कनेक्टेड कार तकनीक, एडजस्टेबल कैप्टन सीटें, डुअल 10-इंच रियर टचस्क्रीन सिस्टम, ADAS फीचर्स, एम्बिएंट लाइटिंग और सनरूफ जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है। Toyota Innova हाईक्रॉस को बाहर के साथ-साथ अंदर से भी शानदार बनाया गया है। इसके केबिन में 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम और वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स दिए गए है।

maxresdefault 69

टोयोटा इन्नोवा Hycross एसयूवी में पेट्रोल और हाइब्रिड दोनों मजबूत और पॉवरफुल इंजन दिए गए है

टोयोटा innova Hycross एसयूवी में कंपनी ने इसे दो पावरट्रेन इंजन के साथ लांच किया गया है। टोयोटा हाईक्रॉस में पहला इंजन 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। जो 174 PS की पावर और 205 Nm का पीक टॉर्क जनरेट सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही ट्रांसमिशन के लिए इस वेरिएंट को CVT गियरबॉक्स सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही टोयोटा हाईक्रॉस में हाइब्रिड इंजन के रूप में 2. 0-लीटर वाला स्ट्रॉन् हाइब्रिड इंजन दिया गया है। जो 113 PS के मोटर के साथ यह इंजन 152 PS की पावर और 187 Nm का टॉर्क जनरेट को सपोर्ट करता है। नई टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस एसयूवी में 21.1kmpl तक का माइलेज देखने को मिलता है।  

ये भी पढ़िए Hero Splendor Xtec के बेहतरीन लुक ने जीता लोगो का दिल, सबसे कम कीमत और अपडेटेड फीचर्स के साथ बनी पहली पसंद

maxresdefault 67

नई टोयोटा इन्नोवा Hycross एसयूवी की कीमत

टोयोटा इन्नोवा Hycross SUV की कीमतों का कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। साथ ही ग्राहकों को 7-सीटर और 8-सीटर विकल्प के साथ देखने को मिल जाती है। टोयोटा इन्नोवा हाईक्रॉस एसयूवी को भारत में 20 लाख रुपये की रेंज के साथ लांच किया जा सकता है। नई टोयोटा इन्नोवा हाईक्रॉसएसयूवी को बाजार में जनवरी 2023 में इसे लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग के समय नई इनोवा Hycross एसयूवी को पांच वेरिएंट्स GX, G (पेट्रोल इंजन), VX, ZX और ZX (O) के साथ लांच किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular