ना बजट की टेंशन ना ही एक भी दिन की वेटिंग, इस जगह पर सिर्फ़ 17 लाख में मिल रही सड़क की किंग कहे जाने वाली Toyota फॉर्च्यूनर

By Manu Verma

Published on:

नई दिल्ली: लोगों में आम राय रहती है कि महंगी गाड़ियां खरीदना के लिए काफी बजट जुटाना पड़ता है। लेकिन यह 100 फीसदी सच नहीं है। अगर आप टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) जैसी गाड़ियों को खरीदने की प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लाए हैं जिससे आप गजब लुक डिजाइन के साथ अच्छी कंडीशन में अपने घर नई जैसी यूज्ड फॉर्च्यूनर ला सकते हैं जी हां आपने सही सुना है।

toyota fortuner front three quarter 8

दरअसल मार्केट में ऐसी कई वेबसाइट हैं जो गाड़ियों के लिस्टिंग का काम करते हैं, यहां से आप टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) ही नहीं कई गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं। यहां पर आप को बताने जा रहे हैं कम कीमत में यूज्ड टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) को खरीदने के ऑफर, जो विभिन्न पोर्टल से मिले हैं।

मार्केट में अगर आप नई टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) के बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए जाते हैं तो आप को 32.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत देनी होगी, इसके साथ ही नई Toyota Fortuner पर आपको कुछ दिनों का वेटिंग पीरियड भी मिले सकती है। लेकिन यहां पर यूज्ड टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) ऑफर में कुछ समय में ही गाड़ी मिल जाएगी।

Toyota Fortuner Commander front three quarter

कारवाले वेबसाइट पर 2015 Toyota Fortuner 3.0 4×2 AT को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है, जिसके लिएए 15.25 लाख रुपये की डिमांड है, ये गाड़ी बिक्री के लिए दिल्ली में ही उपलब्ध है वही ये फर्स्ट ओनर कार का डीजल इंजन की एसयूवी कुल 85,000 किलोमीटर चलाई गई है। वही कारवाले वेबसाइट पर 2014 Toyota Fortuner 3.0 4×2 AT के लिए 14.25 लाख रुपये कीमत मे लिस्ट किया गया है। ये फर्स्ट ओनर एसयूवी का डीजल इंजन है, जोकि कुल 66,000 किलोमीटर चली हुई है। वही इसी पोर्टल पर 2015 Toyota Fortuner 4×2 AT भी 14.25 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। वही ये फर्स्ट ओनर एसयूवी कुल 1,00,000 किलोमीटर चली हुई है और बिक्री के लिए दिल्ली में ही उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें-बिग बॉस OTT 2 में आयी Urfi Jawed सूट-सलवार में देखना चाहते है Elvish Yadav, Urfi बोली आप तो मेरी जान है

हालांकि आपको बता दें कि कोई भी सेकंड गाड़ी को खरीदने से पहले उसकी मरम्मत, टूटफूट, और इंश्योरेंस जैसी चीजों को ध्यान में रखनी चाहिए।

Manu Verma