लड़कियों के सामने गेड़ी मारने के लिए बेस्ट होगी ये नई Toyota Corolla Cross, देखे दमदार इंजन के साथ कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

लड़कियों के सामने गेड़ी मारने के लिए बेस्ट होगी ये नई Toyota Corolla Cross, देखे दमदार इंजन के साथ कीमत। आपको बता दें कि आजकल हम आपको Toyota Corolla Cross कार के बारे में रोजाना जानकारी देने वाले हैं. इसमें आपको इसके जबरदस्त फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के बारे में बताया जाएगा. ये गाड़ी काफी हाईटेक फीचर्स के साथ आने वाली है.

यह भी पढ़े : –Creta का जलवा ख़त्म कर देंगी Maruti की किलर लुक कार, स्टेंडर्ड फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ देखे कीमत

Toyota Corolla Cross की कीमत (अनुमानित)

टोयोटा कंपनी ने अभी तक सोशल मीडिया पर इस कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Toyota Corolla Cross कार की शुरुआती कीमत 14 लाख बताई जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही टोयोटा कोरोला क्रॉस की कम बजट वाली कार शानदार लुक के साथ लॉन्च कर दी जाएगी.

यह भी पढ़े : –गांव कस्बे के शख्स ने चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए किया बाइक में पंखे का जुगाड़, देखे वायरल वीडियो…

गौर करें कि ये अभी तक अनुमानित कीमत है. आधिकारिक कीमत कंपनी द्वारा लॉन्च के समय ही बताई जाएगी.

Toyota Corolla Cross के फीचर्स

टोयोटा की गाड़ियों के फीचर्स हमेशा काफी दमदार और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले होते हैं. अभी कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस कार के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि ये गाड़ी भी हाई-टेक फीचर्स से लैस होगी. हम आपको फीचर्स की जानकारी मिलते ही तुरंत अपडेट कर देंगे.

Toyota Corolla Cross का इंजन और माइलेज

Toyota Corolla Cross के इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें भी आपको दमदार परफॉर्मेंस और अच्छी माइलेज देखने को मिलेगी. गाड़ी में 2 लीटर का पेट्रोल इंजन आने की संभावना है. ये इंजन CVT-i ट्रांसमिशन के साथ आएगा और करीब 19 kmpl की माइलेज दे सकता है. उम्मीद है कि जल्द ही टोयोटा कोरोला क्रॉस की कम बजट वाली कार शानदार लुक के साथ लॉन्च कर दी जाएगी.

ध्यान दें कि ये अभी तक अनुमानित इंजन और माइलेज की जानकारी है. आधिकारिक जानकारी कंपनी द्वारा लॉन्च के समय ही बताई जाएगी.

जैसा कि आप देख सकते हैं, Toyota Corolla Cross एक दमदार इंजन, अच्छी माइलेज और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस होने वाली है. अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो Toyota Corolla Cross को जरूर देखिएगा!