Brezza की हालत ख़राब कर देंगी Toyota की धाकड़ SUV, पॉवरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ जाने कीमत

By Shweta Gawande

Published on:

Follow Us
Brezza की हालत ख़राब कर देंगी Toyota की धाकड़ SUV, पॉवरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ जाने कीमत

Brezza की हालत ख़राब कर देंगी Toyota की धाकड़ SUV, पॉवरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ जाने कीमत। Toyota मोटर्स की गाड़ियां ऑटोमोबाइल बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। इन गाड़ियों में लक्ज़री फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। toyota company जल्द ही अपनी धाकड़ एसयूवी को मार्केट में पेश करने के तैयारी में है। जिसका नाम Toyota Raize होगा। चलिए जानते है Toyota Raize के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े – Vivo का काम तमाम कर देगा Realme का सस्ता स्मार्टफोन, प्रीमियम लुक के साथ कैमरा भी है अमेजिंग, देखे कीमत

Toyota Raize SUV का रापचिक लुक

Toyota Raize SUV के लुक के बारे में जानकारी साझा करे तो Toyota Raize एसयूवी में आपको एक बेहतर और अट्रेक्टिव लुक देखने को मिल सकता है। Toyota Raize कार का फ्रंट डिज़ाइन आधुनिक और स्टाइलिश है, जिसमें एक बड़ा ग्रिल, LED हेडलैंप और LED डीआरएल के साथ ही इसमें बेहतर डिजाइन के तौर पर 17 इंच के अलॉय व्हील्स, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग और 360-डिग्री कैमरा जैसी खूबियो को शामिल किया जा सकता है।

Toyota Raize SUV के ब्रांडेड फीचर्स

Toyota Raize SUV के फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो Toyota Raize SUV में काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। Toyota Raize SUV में एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो और पावर ओपनिंग और क्लोजिंग टेलगेट, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, लेन डिपार्चर वॉर्निंग और फ्रंट कोलिजन वॉर्निंग जैसे ब्रांडेड फीचर्स शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े – हसीनाओं को लुभाने आया Vivo का सस्ता-सूंदर स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वीलिटी के साथ फीचर्स भी मिलेंगे दमदार, जाने कीमत

Toyota Raize SUV का पॉवरफुल इंजन

Toyota Raize एसयूवी के इंजन के बारे में जानकारी साझा करे तो Toyota Raize एसयूवी में आपको 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। जिससे यह इंजन 98PS की पावर और 140Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है। इस इंजन के साथ आपको CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Toyota Raize की अनुमानित कीमत

Toyota Raize के कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो Toyota Raizeकी कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। Toyota Raize की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जानकारी के मुताबिक बतादे Toyota Raize SUV को 10 लाख से लेकर 15 लाख रुपये तक की कीमत में मार्केट में लांच किया जा सकता है।